Site icon www.4Pillar.news

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने बेटे संग मनाई ईद, देखें खूबसूरत तस्वीरें

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने परिवार के साथ ईद मनाई। सानिया ने ईद की तसवीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्विटर पर भी शेयर की। फोटो में सानिया मिर्जा का बीटा इजान मिर्जा मलिक बहुत ही क्यूट लग रहा है

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने परिवार के साथ ईद मनाई। सानिया ने ईद की तसवीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्विटर पर भी शेयर की। फोटो में सानिया मिर्जा का बीटा इजान मिर्जा मलिक बहुत ही क्यूट लग रहा है।

‘इजान’ की तसवीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इजान फोटो में पारंपरिक वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। इजान कुर्ता पायजामा में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। कुर्ता पायजामा के ऊपर इजान ने नीले रंग की जैकेट भी पहनी हुई है। ‘सानिया मिर्जा’ ने फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा ,”मेरी तरफ से और मेरे दिल के टुकड़े की तरफ से ईद मुबारक। सानिया ने तसवीर के साथ दिल की इमोजी भी लगाई हुई है।

वहीं ईद के अवसर पर ‘सानिया मिर्जा मलिक’ के पहनावे की बात करें तो उन्होंने सफेद रंग का सूट पहना हुआ है। सानिया ने पिले रंग का दुपट्टा भी लिया हुआ है। खुले बालों में सानिया बहुत ही खूबसूरत लग रही है।

सानिया मिर्जा ने दोस्त शोएब मलिक से साल 2010 में शादी कर ली थी शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी रह चुके हैं।

Exit mobile version