Site icon www.4Pillar.news

इंटरनेट पर वायरल हुई दुल्हन की मेहंदी, डिज़ाइन में दुल्हन ने बनवाया Mumbai Iidians और Manchester United का Logo  

शादी में दुल्हन अपनी मेहँदी में तरहं-तरहं के डिज़ाइन बनवाती हैं, लेकिन शायद ही आज तक किसी दुल्हन ने अपनी मेहँदी डिज़ाइन में स्पोर्ट्स टीम के लोगो बनवाएं हों।

शादी में दुल्हन अपनी मेहंदी में तरह-तरह के डिज़ाइन बनवाती हैं, लेकिन शायद ही आज तक किसी दुल्हन ने अपनी मेहंदी डिज़ाइन में स्पोर्ट्स टीम के Logo बनवाएं हों।

भारतीय शादियां मेहंदी की रस्म के बिना अधूरी मानी जाती हैं। हमारे देश की शादियों में मेहंदी की रस्म का अपना एक अलग ही महत्व है। आपने अक्सर शादियों में दुल्हनों के हाथो पर बहुत प्यारे और अनोखे डिज़ाइन देखे होंगे,लेकिन शायद ही कोई ऐसी दुल्हन देखी होगी जिसने अपने मेहंदी डिज़ाइन में स्पोर्ट्स टीम का लोगो बनवाया हो।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही दुल्हन की मेहंदी की फोटो वायरल हो रही है। जिसने अपने हाथो में स्पोर्ट्स टीम का लोगो बनवाया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि दुल्हन ने अपने एक हाथ पर Mumbai Indians का लोगो बनवाया है,और दूसरे हाथ में इंग्लैंड के मशहूर फुटबाल क्लब Manchester United का लोगो बनवाया है।

दुल्हन का यह अनोखा मेहंदी डिज़ाइन सामने आते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया और लोग दुल्हन के इस अनोखे मेहंदी डिज़ाइन की तारीफ कर रहें हैं। यहां तक कि Mumbai इंडियंस ने भी अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मेहंदी डिज़ाइन को शेयर किया है।

इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,”इस मेहंदी में हमारा प्यार है” उन्होंने दूल्हे और दुल्हन को बधाई देने के लिए उनके नाम का भी उपयोग किया। उन्होंने आगे लिखा,”देवव्रत और गीत को बहुत-बहुत बधाई।”

लोग मेहंदी के इस अनोखे डिज़ाइन पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाए दे रहें है। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “मेरी फ्यूचर वाइफ, अगर तुम्हारी मेहंदी ऐसी नहीं हुई तो मतलब तुम मुझसे प्यार नहीं करती।”  एक अन्य लड़की ने लिखा, “मैं भी अपनी शादी में ऐसी ही मेहंदी लगवाऊंगी।”

Exit mobile version