Site icon www.4Pillar.news

Sagar Rana Murder Case: छत्रसाल स्टेडियम में रची जा रही थी पहलवान सुशील कुमार के मर्डर की साजिश

दिल्ली के दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सागर राणा ( Sagar Rana Murder Case ) की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने नया खुलासा किया है।  दिल्ली पुलिस को छानबीन से पता चला है कि स्टेडियम में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की हत्या की साजिश रची जा रही।

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सागर राणा ( Sagar Rana Murder Case ) की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने नया खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस को छानबीन से पता चला है कि स्टेडियम में ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की हत्या की साजिश रची जा रही।

पहलवानों का एक धड़ा सुशील कुमार से काफी नाराज था और उन्हें जान से मारने की साजिश रच रहा था। इस बात की भनक सुशील कुमार को लग गई थी और उन्होंने पहले हमला कर दिया जिसमें सागर राणा धनखड़  की मौत हो गई थी।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के सूत्रों के अनुसार छत्रसाल स्टेडियम ( Chhatrasal Stadium ) में पहलवान सुशील कुमार की हत्या की साजिश रची जा रही थी। इस साजिश में सागर धनखड़ और उसके 2 साथी भी शामिल थे। जिनकी छत्रसाल स्टेडियम में पिटाई की गई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वारदात के दिन यानी 4 मई की सुबह सुशील कुमार ने कई पहलवानों को स्टेडियम से भगा दिया था। यह वह सभी पहलवान सुशील कुमार के विरोधी ग्रुप के थे और इनके संबंध काला जठेड़ी  और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से बताए जा रहे हैं।

इसके अलावा सुशील कुमार ( Sushil Kumar )को एक दूसरे गैंग से भी जान का खतरा है। सुशील कुमार को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो कुख्यात बदमाशों संदीप उर्फ़ कान्हा और भांजा से जान का खतरा है। मिली जानकारी के अनुसार सुशील ने नीरज बवानिया गैंग के साथ मिलकर सागर राणा धनकर की हत्या को अंजाम दिया है। लॉरेंस बिश्नोई और कान्हा इस बात से नाराज हैं और उन्होंने सुशील कुमार को जान से मारने की धमकी दी है। सुशील कुमार के अधिवक्ता ने जज से अपील की है कि न्यायिक हिरासत के दौरान सुशील कुमार को जेल की अलग सेल में रखा जाए।

Exit mobile version