Site icon www.4Pillar.news

द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कलेक्शन, 7 दिन में कमा डाले इतने करोड़ों रुपए

द कश्मीर फाइल ने बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कलेक्शन, 7 दिन में कमा डाले इतने करोड़ों रुपए

फिल्म निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म The Kashmir Files बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। द कश्मीर फाइल्स ने पिछले 7 दिन में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपए की कमाई कर डाली है। फिल्म की कलेक्शन हर रोज बढ़ती जा रही है ।

बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उसके बाद फिल्म हर रोज जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने अपने ही पुराने रिकॉर्ड तोड़ने का सिलसिला जारी किया हुआ है।

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार कश्मीर फाइल्स फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। 1990 में कश्मीरी पंडितों के घाटी से पलायन पर आधारित फिल्म बॉलीवुड मूवी ने 7 दिन में 97.30 करोड रुपए की कमाई कर डाली है। यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। सच्चाई यह है कि द कश्मीर फाइल्स ने हिंदी सिनेमा जगत में एक नया इतिहास लिख दिया है ।

तरण आदर्श का ट्वीट

द कश्मीर फाइल्स की साथ दिन की कमाई

200000000 रूपये के बजट में बनी फिल्म ने शुक्रवार के दिन 3.55 करोड रुपए, शनिवार के दिन 8.50 करोड रुपए , रविवार को 15.10 करोड़ , सोमवार को 15.05 करोड रुपए मंगलवार को 190000000 ,बुधवार को 19.05 करोड़ रुपए गुरुवार को 18 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। कुल मिलाकर 7 दिनों में 97.30 करोड रुपए की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाली है ।

खूब दिख रहा है असर

आपको बता दें ,द कश्मीर फाइल्स को 11 मार्च को रिलीज हुई थी। यही नहीं देश के कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। मध्यप्रदेश में पुलिस कर्मियों को फिल्म देखने के लिए छुट्टी दिए जाने का आदेश दिया जा चुका है।  वहीं असम में तो इस फिल्म देखने के लिए सरकारी कर्मचारियों को आधे दिन का अवकाश भी दिया जा रहा है।

Exit mobile version