Site icon www.4Pillar.news

सिनेमाघरों में चल रहा है आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल 2 का जादू, दो दिन में कमाए इतने करोड़

सिनेमाघरों में चल रहा है आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल 2 का जादू, दो दिन में कमाए इतने करोड़

Dreamgirl 2 box office collection: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीमगर्ल 2 को सिनेमाघरों में दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज के दिन जबरदस्त कमाई की है। अब ड्रीमगर्ल 2 की दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

अनन्या पांडे और आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म ड्रीमगर्ल 2 सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। थिएटर्स में ड्रीमगर्ल 2 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त शुरुआत की है।

ड्रीमगर्ल 2 की कमाई

ड्रीमगर्ल 2 फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, ड्रीमगर्ल 2 ने रिलीज के दिन 10.69 करोड़ रुपए की कमाई के साथ शानदार शुरुआत की है। इसी के साथ आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ड्रीमगर्ल 2 सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। अब फिल्म की दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। ड्रीमगर्ल 2 फिल्म को दूसरे दिन छुट्टी का फायदा मिला है। शनिवार को फिल्म ने 14.23 करोड़ का कलेक्शन किया है।

बता दें, ड्रीमगर्ल 2 से पहले 11 अगस्त को सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 और अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी 2 रिलीज हुई थीं। बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों का दबदबा चल रहा था। इसके बाद 18 अगस्त को अभिषेक बच्चन और सयामी खैर की घूमर रिलीज हुई। लेकिन घूमर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं, ड्रीमगर्ल 2 फिल्म ने इन तीनों फिल्मों के बीच अपनी शानदार पकड़ बनाई। फिल्म में दर्शक पूजा के किरदार को बहुत पसंद कर रहे हैं।

सीक्वल फ़िल्में

ड्रीमगर्ल 2 आयुष्मान खुराना की साल 2019 में रिलीज हुई ड्रीमगर्ल का सीक्वल है। वहीं, सनी देओल और अक्षय कुमार की गदर 2 और ओएमजी 2 फ़िल्में भी सीक्वल हैं। 22 साल पहले सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर: एक प्रेमकथा रिलीज हुई थी। जिसका सीक्वल अब बना है। वहीं OMG 2 भी ओएमजी का सीक्वल है। फिल्म के पहले पार्ट में परेश रावल और अक्षय कुमार ने लीड रोल किया था। अब इस फिल्म का सीक्वल बन गया है।

Exit mobile version