Site icon www.4Pillar.news

BAFTA 2024 में चला दीपिका पादुकोण के हुस्न का जादू, गोल्डन कलर की साड़ी में ढाया कहर

BAFTA 2024 में चला दीपिका पादुकोण के हुस्न का जादू, गोल्डन कलर की साड़ी में ढाया कहर

Deepika Padukone BAFTA 2024: 77वे बाफ्टा पुरस्कार समारोह का आयोजन रविवार को लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में किया है। इस अवॉर्ड समारोह में दीपिका पादुकोण ने पुरस्कार वितरित किए।

77वे बाफ्टा अवॉर्ड्स समारोह में दीपिका पादुकोण ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा। 18 फरवरी 2024 को हुए इस अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका पादुकोण ने पूरी लाइमलाइट छीन ली। मनोरंजन जगत के इस पुरस्कार समारोह में दीपिका पादुकोण ने शिमरी साड़ी पहन कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। सब्यसांची की साड़ी में दीपिका बला की खूबसूरत लग रही थीं। इस पुरस्कार समारोह का दीपिका पादुकोण के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बाफ्टा समारोह में दीपिका पादुकोण ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनकर पुरस्कार वितरित किए। उन्होंने इंक्रिडिबल स्टोरी कैटेगरी के लिए अवॉर्ड दिया। इससे पहले दीपिका ने नॉमिनेशन भी अनाउंस किए। इंक्रिडिबल स्टोरी कैटेगरी में ‘द ज़ोन ऑफ़ इंटरेस्ट’ ने अवॉर्ड जीता। दीपिका पादुकोण ने विजेता का नाम पुकार कर उन्हें पुरस्कार प्रदान किया।

ओम शांति ओम फिल्म की याद दिलाई

BAFTA Awards फंक्शन में दीपिका पादुकोण जब रेड कार्पेट पर आई थीं तो उनका लुक फिल्म ‘ओम शांति ओम’ शांति प्रिया जैसा लग रहा था। इस दौरान उन्होंने ने बैकलेस ब्लाउज के साथ शिमरी साड़ी पहनी हुई थी।  ये भी पढ़ें,Kalki 2898 AD: ‘कल्कि 2898 एडी’ की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानिए कब रिलीज होगी प्रभास-दीपिका पादुकोण की ये फिल्म 

वर्क फ्रंट

वहीं,दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फाइटर फिल्म रिलीज हुई है। फाइटर मूवी में दीपिका ने एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म मेल लीड रोल ऋतिक रोशन ने निभाया है। फाइटर में उनका एरियल एक्शन लोगों काफी पसंद आ रहा है। जल्द ही दीपिका पादुकोण प्रभास के साथ कल्कि 2989 एड़ी में नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version