Site icon www.4Pillar.news

शख्स ने Sonu Sood से की गर्मियों में ‘ठंडी बियर’ पिलाने की डिमांड, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब कि हो जाएगी बोलती बंद 

गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले एक्टर सोनू सूद से आज भी कंई लोगो मदद की गुहार लगाते रहते है। इसी बीच एक आदमी ने सोनू से 'ठंडी बियर' पिलाने की डिमांड की। एक्टर ने उस शख्स को ऐसा जवाब दिया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। 

गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले एक्टर सोनू सूद से आज भी कंई लोगो मदद की गुहार लगाते रहते है। इसी बीच एक आदमी ने सोनू से ‘ठंडी बियर’ पिलाने की डिमांड की। एक्टर ने उस शख्स को ऐसा जवाब दिया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान लोगों की खूब मदद की। अब भले ही कोरोना के मामले कम हो गए हो, लेकिन आज भी लोग उनसे मदद की गुहार लगाते ही रहते है। सोनू सूद आज भी दिल खोलकर जितने हो सके उतने लोगों की मदद करते है, लेकिन कंई लोग उनकी अच्छाई का फायदा उठाकर उनसे अजीबोगरीब मांगे करने लग जाते है। ऐसे लोगों से कैसे निपटना है ये बात सोनू अच्छे तरीके से जानते है।

शख्स ने सोनू से की ‘चिल्ड बियर’ पिलाने की मांग

एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, जिसमें लिखा था- ‘सर्दियों में कंबल दान करने वालो, गर्मियों में ‘ठंडी बियर‘ नहीं पिलाओगे ?’ इस पर एक्टर भी कहां चुप रहने वालों में से थे। सोनू ने बड़े ही अनोखे अंदाज में उन्हें जवाब देते हुए लिखा, ‘बियर के साथ भुजिया चलेगा ?’ सोशल मीडिया यूजर को उनका जवाब देने का ये तरीका काफी पसंद आ रहा है। लोग सोनू सूद के इस ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे है, और उनके सेंस ऑफ़ ह्यूमर की तारीफ भी कर रहे है।

https://twitter.com/SonuSood/status/1511605148178862081?s=20&t=Pn1pJ5TR8f_IozQtHdo-Hw

यह भी पढ़े: लॉकडाउन में पति से अलग होने के लिए महिला ने लगाई गुहार,सोनू सूद ने दिया ज़बरदस्त जवाब

प्रोफेशनल लाइफ

बात करे सोनू सूद की प्रोफेशनल लाइफ की तो वे जल्द ही ‘रोडीज’ के 18वें सीजन को होस्ट करते नजर आएँगे। इसके अलावा वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में भी नजर आएँगे।

Exit mobile version