Site icon www.4Pillar.news

मसाज सर्च कर रहा था शख्स, बहन और पत्नी की फोटो देखकर उड़े होश

मसाज कराने के लिए शख्स ने महिला को कॉल किया और मुंबई के खार के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। महिला मान गई और होटल पहुंच गई।

मसाज कराने के लिए शख्स ने महिला को कॉल किया और मुंबई के खार के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। महिला मान गई और होटल पहुंच गई।

मसाज वेबसाइट पर अपनी बहन और पत्नी की तस्वीरें देखकर मुंबई के एक शख्स के होश उड़ गए। मुंबई पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है जो कथित तौर पर मसाज वेबसाइटों पर सोशल मीडिया से खूबसूरत महिलाओं की फोटो उठाकर अपलोड करती थी।

दरअसल , मुंबई के खार इलाके का एक 31 वर्षीय शख्स गूगल पर मसाज सर्विस के बारे में सर्च कर रहा था। उस दौरान उसे अपनी पत्नी और बहन की तस्वीरें एस्कॉर्ट वेबसाइट पर मिली। जिसके बाद शख्स ने अपनी बहन और पत्नी से बात की। बहन और पत्नी ने बताया कि उन्होंने चार साल पहले अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड की थी। इसके बाद शख्स ने बुकिंग के लिए वेबसाइट पर दिए गए नंबर पर संपर्क किया। एक महिला ने फोन उठाया और मुंबई के खार इलाके के एक होटल में मिलने के लिए मान गई।

महिला उस शख्स से होटल में मिलने आई। तस्वीरों के बारे में पूछे जाने पर उसने झगड़ा करना शुरू कर दिया और वहां से भागने की कोशिश की। हालांकि , शख्स ने महिला को पकड़ लिया और उसे थाने ले गया।

जांच के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला का नाम रेशमा यादव है रेशमा यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस रेशमा यादव के गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

Exit mobile version