Site icon www.4Pillar.news

Video : क्यूट बच्चे की शरारतों से नाराज थी टीचर, नहीं मानी तो बड़ा वाला Kiss लेकर मनाया

Video : क्यूट बच्चे की शरारतों से नाराज थी टीचर, नहीं मानी तो बड़ा वाला Kiss लेकर मनाया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शरारती बच्चा अपनी टीचर को मनाता हुआ नजर आ रहा है। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर हर रोज तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक शरारती बच्चे की हरकतों से महिला टीचर इतनी नाराज हो जाती है कि बच्चे को मनाने के लिए अपना पसंदीदा दाव लगाना पड़ता है। दरअसल, बच्चे की शैतानी से टीचर नाराज हो जाती है और कहती है कि आप हर बार शरारत नहीं करने का प्रॉमिस करते हो और फिर भी करते हो। जिसके जवाब में बच्चा टीचर को मनाने के लिए बहुत मशक्त करता है और आखिरकार मनाने में कामयाब हो जाता है।

वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा अपनी स्कूल टीचर के पास खड़ा होता है। क्लास में और भी बच्चे नजर आ रहे होते हैं। महिला टीचर गुस्से में नजर आ रही है  और कहती है कि मैं आपसे बात नहीं करूंगी। बच्चा टीचर को मनाने लगता है और कहता है कि अब नहीं करूंगा। टीचर कहती है कि तुम बार बार यही कहते हो। लेकिन फिर भी करते हो। फिर बच्चा प्रॉमिस करता है कि आज के बाद नहीं करूंगा।

वीडियो देखें

बच्चा अपनी टीचर के गाल पर एक kiss करता है। जिसके बाद टीचर कहती है कि बड़े वाला करो। फिर बच्चा दूसरे गाल पर किस करता है। टीचर मान जाती है और बच्चे को शरारत न करने के लिए प्रॉमिस करने के लिए कहती है। बच्चा टीचर से शैतानी न करने का प्रॉमिस करता है।

मूलतः यह वीडियो छपरा जिला नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। जिसपर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

Exit mobile version