Site icon www.4Pillar.news

फिल्म साहो के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया

बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखें को मिल रहा है।

बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखें को मिल रहा है।

साउथ के सुपर स्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म साहो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। 10 अगस्त को रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक एक करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। फिल्म साहो का ट्रेलर यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के इस ट्रेलर में श्रद्धा कपूर और प्रभास के रोमांस के अलावा एक्शन और स्टंट सीन भी दर्शकों को खूब लुभा रहे हैं।

बाहुबली के बाद साउथ के स्टार प्रभास की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी। आपको बता दे,श्रद्धा कपूर और प्रभास की मूवी साहो की रिलीज डेट को बदली कर दिया गया है। पहले यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट 30 अगस्त कर दी गई है। एक्शन और थ्रिलर फिल्म साहो के ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर और प्रभास फिल्म साहो के जरिए पहली बार बड़े परदे एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को हिंदी ,तमिल और तेलुगु तीन भाषाओँ में शूट किया गया है। इस फिल्म श्रद्धा और प्रभास के अलावा ,जैकी श्रॉफ ,नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी और चंकी पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को टी-सीरीज पेश कर रहा है।

Exit mobile version