Site icon www.4Pillar.news

युवराज सिंह के घर हुई चोरी, घरेलू नौकरों पर संदेह

युवराज सिंह के घर हुई चोरी, घरेलू नौकरों पर संदेह

टीम इंडिया के पूर्व खिलाडी Yuvraj Singh के पंचकूला स्थित आवास पर चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि उनके घर से 75 हजार रुपए की नकदी और आभूषण चोरी हुए हैं।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह पंचकूला के सेक्टर 4 स्थित आवास से गहने और नकदी चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेटर के घर से 75 हजार रुपए की नकदी और गहने चोरी हुए हैं। युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने कहा कि उन्हें घरेलू नौकर सिलदार पाल सिंह और नौकरानी ललिता देवी पर शक है।

युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने बताया कि वह सितंबर 2023 से गुरुग्राम स्थित आवास पर रह रही थी। 5 अक्टूबर 2023 को पंचकूला स्थित आवास पर लौटने पर उन्हें घर से आभूषण और रुपए चोरी होने का पता लगा। शबनम सिंह ने कहा कि इस मामले की व्यक्तिगत जांच करने के बाद मैं गुम हुई नकदी और गहनों को ढूंढ़ने में असमर्थ रही। मैंने देखा कि नौकर सिलदार सिंह और नौकरानी ललिता देवी ने अचानक नौकरी छोड़ दी और गायब हो गए।

क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह ने अपने दो पूर्व नौकरों पर चोरी का शक जाहिर करते हुए पुलिस कार्रवाई की मांग की है। पंचकूला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मनसा देवी ने कहा कि अगर हम सबकुछ मीडिया को बता देंगे तो चोरों को पकड़ नहीं पाएंगे। मनसा देवी थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें, हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर से भी चोरी हुई थी। उनके निजी आवास से उनका मोबाइल चोरी हुआ था। सौरव गांगुली ने इस मामले की शिकायत बेहाला पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। गांगुली के चोरी हुए मोबाइल फोन की कीमत एक लाख साठ हजार बताई गई है।

Exit mobile version