Site icon www.4Pillar.news

ये हैं अनलिमिटेड कॉल और डाटा वाले VI के 150 रुपए से कम कीमत के बेहतरीन प्लान

ये हैं अनलिमिटेड कॉल और डाटा वाले VI के 150 रुपए से कम कीमत के बेहतरीन प्लान

अगर आप भी vodafone-idea के उपभोगता है तो आपके लिए खबर पढ़ना जरूरी है। VI ने 150 से कम वाले प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर लिमिटेड कॉल और डाटा और वी आई मूवीस एंड टीवी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन तक मिलेगा।

यदि आप vodafone-idea के उपभोक्ता हैं और अपने लिए कम कीमत वाले प्लानों की जांच कर रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे प्लानों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत मात्र 150 रुपए से भी कम है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉल, डाटा और एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इनप्लान्स की अधिकतम वैलिडिटी 28 दिनों तक की है। इसमें वी आई मूवीस एंड टीवी का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

वीआई के 99 रुपए वाले प्लान में आपको 18 दिन की वैलिडिटी के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और एक जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में आपको किसी भी तरह की आउटगोइंग s.m.s. सुविधा नहीं मिलती है।

Vodafone-idea के 150 रुपए से कम प्लान

Vodafone-idea के 109 रुपए वाले प्लान की वैधता 20 दिन की है और इसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB डाटा की सुविधा मिलती है। इस प्लान में आपको कोई एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी।

129 रुपए वाले प्लान की वैधता 24 दिन की है इसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डाटा के साथ 300 एसएमएस की सुविधा मिलेगी।

148 रुपए वाले प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज एक जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता भी 18 दिनों की है।

149 रुपए वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल 2GB डाटा और 300 s.m.s. की सुविधा मिलती है। इसके साथ वी आई मूवीस एंड टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

150 रुपए वाले प्लानों  के अलावा वोडाफोन के और भी कई प्लांस हैं। जिसमें वैलिडिटी के साथ टॉक टाइम और डाटा मिलता है। इन प्लान की अधिकतम वैलिडिटी 28 दिन की है और इनकी कीमत 39 रुपए ,59 रुपए, 65  रुपए ,79 रुपए और 95 रुपए है।

Exit mobile version