Site icon www.4Pillar.news

दीपिका पादुकोण की छपाक फिल्म के लिए रिलीज से पहले आई ये गुड न्यूज़

मेघना गुलजार के निर्देशन बनी बॉलीवुड मूवी छपाक 10 जनवरी 2020 को शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दीपिका पादुकोण इस मूवी में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

छपाक फिल्म को मध्य्प्रदेश में किया गया टैक्स फ्री

मेघना गुलजार के निर्देशन बनी बॉलीवुड मूवी छपाक 10 जनवरी 2020 को शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। दीपिका पादुकोण इस मूवी में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म छपाक शुक्रवार के दिन रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है। जिसमें दीपिका पादुकोण एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभा रही हैं। हालांकि फिल्म रिलीज होने से पहले छपाक कई विवादों से घिर चुकी है। सबसे पहले तो फिल्म की कहानी को लेकर मुंबई की एक अदालत में छपाक को बैन करने की मांग की गई।

उसके बाद फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जब दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची तो उसके बाद सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बैन करने और नहीं देखने के लिए खूब ट्रेंड चला। तीसरा जिस वकील अपर्णा भट्ट ने असल जिंदगी में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का केस लड़ा था,ने अपने नाम को फिल्म में न दिखाए जाने पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की। जिसके बाद वकील अपर्णा भट्ट की याचिका पर कोर्ट ने आदेश दिया है कि फिल्म निर्माता को फिल्म रिलीज में याचिकाकर्ता का नाम पहचानना चाहिए।

 

इन सब के बाद अब छपाक फिल्म के लिए मध्य प्रदेश से ख़ुशख़बरी आई है। रिलीज से एक दिन पहले ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने फिल्म को राज्य में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। यह जानकारी खुद सीएम कमलनाथ ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है। उन्होंने लिखा,”दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म “छपाक “ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है , को मध्यप्रदेश में टैक्स फ़्री करने की घोषणा करता हूँ।Chhapaak Movie Review:आंखों में आंसू और सीने में जोश भरती है दीपिका पादुकोण की छपाक मूवी

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1215202665610674176

सीएम कमलनाथ दूसरे ट्वीट में लिखा ,” यह फ़िल्म समाज में ऐसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास , संघर्ष , उम्मीद , और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।” इस तरह तमाम विवादों के बाद छपाक फिल्म के लिए गुड न्यूज़ है।दीपिका पादुकोण की छपाक फिल्म पर लग सकता है बैन ?

Exit mobile version