Site icon www.4Pillar.news

‘मुझ से ये नहीं होगा’….शहनाज गिल ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

'मुझ से ये नहीं होगा'....शहनाज गिल ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक यु फॉर कमिंग के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

पंजाब की कटरीना कैफ कहलाई जाने वाली शहनाज गिल आज की तारीख में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्हें टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद मनोरंजन की दुनिया में एक अलग पहचान मिली है। आज की तारीख में शहनाज गिल कई बड़े सितारों के साथ फिल्मों में काम कर रही हैं। इन दिनों अभिनेत्री अपने आने वाली फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। शहनाज अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। उनकी थैंक यु फॉर कमिंग फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शहनाज गिल का खुलासा

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कई मुद्दों पर चर्चा की। अभिनेत्री ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए अपने फिगर को मैंटेन रखना जरूरी है। उन्होंने कहा कि अगर आज मैं बॉलीवुड में काम नहीं कर रही होती तो पहले वाली मोटी शहनाज होती। लेकिन बॉलीवुड में बने रहने के लिए अपना फिगर मैंटेन रखना बहुत जरूरी है।

अभिनेत्री ने कहा कि किसी ने मुझे मोटी वाली शहनाज गिल का रोल करने का ऑफर दिया था। कहा,” मैंने उसके सामने हाथ जोड़ते हुए कहा आप मुझ से कुछ भी करवा लो लेकिन दोबारा मोटी होने के लिए मत कहो। मुझे ही पता है कि मैंने अपना मोटापा कैसे कम किया है। ये मुझ से नहीं होगा। ”

हालांकि, शहनाज गिल ने ये भी कहा कि मुझे मोटी वाली शहनाज गिल बहुत पसंद है। कहा,” जो लोग फिल्म इंडस्ट्री में नहीं हैं , वे अच्छी जिंदगी जी रहे हैं। ऐसी जिंदगी का क्या फायदा जो आप खुलकर खाना भी नहीं खा सकते। इससे अच्छा तो मैं मर ही जाऊं। मोटा-पतला कुछ नहीं होता, आपके अंदर आत्मविश्वास होना चाहिए। ”

थैंक यु फॉर कमिंग फिल्म

वहीं, थैंक यु फॉर कमिंग फिल्म के निर्देशक करण भुलानी हैं। इस फिल्म के निर्माता एकता कपूर,शोभा कपूर और रिया कपूर हैं। थैंक यु फॉर कमिंग फिल्म में शहनाज गिल के अलावा भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह और कुशा कपिला ने लीड रोल किया है। फिल्म 6 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

Exit mobile version