Site icon www.4Pillar.news

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर,एक आतंकी ने किया सरेंडर

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिला के कनिगाम इलाके में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है । एक आतंकी ने सरेंडर कर दिया है ।

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिला के कनिगाम इलाके में सुरक्षा बलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है । एक आतंकी ने सरेंडर कर दिया है ।

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिला के कनिगाम इलाके में गुरुवार सुबह जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को घेरकर आत्मसमर्पण करने के लिए कहा ,जिसके जवाब में आतंकवादियों ने सर्च टीम पर फायरिंग शुरू कर दी । आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हेंड ग्रेनेड भी फेंका । सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया । एनकाउंटर के दौरान तौसीफ अहमद नाम के एक आतंकी ने सुरक्षा बलों के सामने सरेंडर कर दिया । ये भी पढ़ें ,जानिए कौन है छत्तीसगढ़ नक्सल हमले का मास्टरमाइंड हिड़मा

कश्मीर साउथ जोन पुलिस के अनुसार ये चारों आतंकी अल बदर आतंकवादी संगठन के थे । कश्मीर पुलिस के अनुसार चारों आतंकी हाल ही में अल बदर ग्रुप में शामिल हुए थे और चारों स्थानीय हैं । सर्च ऑपरेशन अभी जारी है । ये भी पढ़ें ,स्कूल के कमरे में छात्रा के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया हेडमास्टर

इससे पहले बुधवार के दिन सोपोर के नाथीपूरा इलाके में भारतीय सेना और आतंकवाददियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे । एनकाउंटर में मारे गए दोनों आतंकियों में से एक की पहचान टॉप लश्कर कमांडर के रूप में हुई है ।वह 29 मार्च दो पार्षदों की हत्या में शामिल था । जबकि दूसरा आतंकी सोपोर का रहने वाला था ।

Exit mobile version