Site icon www.4Pillar.news

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की 14वीं सालगिरह पर टीना अंबानी ने पुरानी फोटो शेयर करते हुए खास अंदाज में दी शुभकामनाएं

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की एक पुरानी फोटो शेयर कर कपल को वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं।

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की एक पुरानी फोटो शेयर कर कपल को वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन आज अपनी शादी की 14वीं सालगिरह मना रहे हैं। हालांकि दोनों सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम ही लिखते हैं। जबकि अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर निजी जिंदगी और समसामयिक विषयों पर पोस्ट करते रहते हैं। इन सबसे इतर बच्चन परिवार की दोस्त टीना अंबानी ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को एक खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शादी की सालगिरह की बधाई दी है। टीना अंबानी ने अभिषेक और ऐश्वर्या की पुरानी फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

टीना अंबानी ने अभिषेक और ऐश्वर्या की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” यकीन नहीं हो रहा है कि आप दोनों की प्यारी सी शादी को 14 साल हो गए हैं। अभी भी दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल है। दोनों बहुत ही खूबसूरत है और आराध्या के बहुत अच्छे पेरेंट्स भी हैं। बहुत सारा आशीर्वाद, गले मिलना, प्यार ,सालगिरह मुबारक। टीना अंबानी द्वारा शेयर की गई इस फोटो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। फैंस बहुत कमेंट कर रहे हैं और कपल को वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

https://twitter.com/AmbaniTina/status/1384363269930979330

आपको बता दें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। यह शादी बच्चन परिवार के जलसा आवास में हुई थी। साल 2011 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बेटी को जन्म दिया था। जिसका नाम आराध्य है।

Exit mobile version