Site icon www.4Pillar.news

टीएमसी के 40 विधायक मेरे संपर्क में: मोदी

बंगाल के श्रीरामपुर में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा टीएमसी के सारे विधायक पार्टी छोड़ देंगे एक बार बीजेपी लोकसभा चुनाव में जीत जाए।

बंगाल के श्रीरामपुर में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा टीएमसी के सारे विधायक पार्टी छोड़ देंगे एक बार बीजेपी लोकसभा चुनाव में जीत जाए।

पीएम नरेंद्र मोदी का बयान

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं और भाजपा के आम चुनाव जीतने के बाद वे अपनी पार्टी छोड़ देंगे।

पश्चिम बंगाल चुनाव

श्री नरेंद्र मोदी ने टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर भाई भतीजावाद का आरोप लगाया। वह राजनितिक रूप से अपने भतीजे को पश्चिम बंगाल में स्थापित करना चाहती है। पीएम ने आरोप लगाया।

ममता बनर्जी पर प्रधान मंत्री बनने की महत्वाकांक्षा का आरोप लगाते हुए श्री मोदी ने कहा ,दीदी दिल्ली दूर है। श्रीरामपुर की चुनावी रैली में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा ,”भाजपा के आम चुनाव जीतने के बाद सभी 40 विधायक टीएमसी छोड़ देंगे। वे मेरे संपर्क में हैं। राजनीतिक जमीन आपके पैरों के नीचे से खिसक गई है।

ईवीएम की आलोचना

रैली के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने ईवीएम की आलोचना करने वाले विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा। उन्होंने ने कहा कि उनके प्रतिध्वंदियों ने ईवीएम की आलोचन करने से परहेज किया हुआ है ,क्योकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

पहले मोदी को गाली दी जाती थी अब ईवीएम को भी गाली दी जा रही है। विपक्ष ऐसा इस लिए कर रहा हैं क्योंकि उसे हार का सामना करना पड़ रहा है। प्रधान मंत्री ने कहा।

दूसरी तरफ प्रधान मंत्री की मेरे साथ 40 विधायक वाली टिपण्णी पर नेता डेरेक ओ,ब्रियन ने कहा ,”एक्सपायरी बाबू पीएम। कोई भी आपके साथ नही जाएगा,एक पार्षद भी नही। आप चुनाव प्रचार कर रहे हैं या हॉर्स ट्रेडिंग। आपकी समाप्ति की तारीख नजदीक आ गई है। आप पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाते हुए आज हम चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।

दूसरी तरफ चुनाव आयोग ने बंगाल के आसनसोल से केंद्रीय मंत्री और भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ कथीत एक बूथ नंबर 199 में घुसकर पोलिंग एजेंट और एक अधिकारी को धमकाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है।

Exit mobile version