Site icon www.4Pillar.news

कृति सनोन, पंकज त्रिपाठी की फिल्म Mimi का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें कॉमेडी वीडियो

फिल्म निर्देशक लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म Mimi का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी और कृति सनोन इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म निर्देशक लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म Mimi का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी और कृति सनोन इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म मिमी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस को फिल्म के ट्रेलर के बाद रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। कृति सनोन इस फिल्म में अलग अवतार में नजर आने वाली है। मिमी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। आज मंगलवार के दिन मिमी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसको फैन खूब पसंद कर रहे हैं।

मूवी के ट्रेलर को खुद कृति सेनन ने शेयर किया है। ट्रेलर का वीडियो शेयर करते हुए कृति सनोन मेंकैप्शन में लिखा ,”  मिमी सब  परफेक्ट करती है सिर्फ इस अनएक्सपेक्टेड जर्नी के। यह मेरी मिमी है आपके लिए। अपने परिवार के साथ इस कहानी की कुछ झलक देखिए। फिल्म 30 जुलाई को रिलीज हो रही है।”

कॉमेडी फिल्म है मिमी

लगभग 3 मिनट के वीडियो के शुरुआत में पंकज त्रिपाठी और कृति सनोन एक कार में कहीं जा रहे होते हैं। तब पंकज त्रिपाठी मां और बच्चे के थे के बारे में बात करते हैं। कृति फिल्म में एक सरोगेट मदर के किरदार में नजर आएंगी। महल में एक विदेशी जोड़ा रहने के लिए आता है। जिन्हें कृति सेनन बहुत पसंद आ जाती है और वह उनसे सरोगेट मदर बनने के लिए कहते हैं। जिसके बदले में वे कृति को 2000000 रुपए देने का ऑफर देते हैं। पहले तो वह मना कर देती है लेकिन बाद में हां बोल देती है। इसी हंसी मजाक के बीच कुछ ट्विस्ट भी आते हैं। जब वह विदेशी कपल कृति को बच्चा अबो्र्ट करने के लिए कहता है और कहता है कि हमें यह बच्चा नहीं चाहिए। उसके बाद कहानी इमोशनल होने लगती है। कृति सनोन बच्चे को जन्म देती है। उसके बाद में क्या होगा यह जानने के लिए फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना पड़ेगा।

देखें मिमी मूवी का ट्रेलर 

आपको बता दें कि मिमी फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से पहले कृति सेनन ने फिल्म के कई पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।  जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। फिल्म में कृति सेनन के साथ पंकज त्रिपाठी मनोज पाहवा सुप्रिया पाठक अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

30 जुलाई को रिलीज होगी मिमी

मिमी मूवी का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। फिल्म के निर्माता दिनेश विजान हैं। मिमी फिल्म को म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है। यह फिल्म 30 जुलाई 2021 को नेटफ्लिक्स और सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version