Site icon www.4Pillar.news

Srikanth Trailer: दृष्टिहीन उद्योगपति के किरदार में छा गए राजकुमार राव, रिलीज हुआ फिल्म ‘श्रीकांत’ का दमदार ट्रेलर 

Srikanth Trailer: दृष्टिहीन उद्योगपति के किरदार में छा गए राजकुमार राव, रिलीज हुआ फिल्म 'श्रीकांत' का दमदार ट्रेलर

Srikanth Trailer: राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में राजकुमार ने एक दृष्टिहीन उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला का किरदार निभाया है जो….

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जल्द ही फिल्म श्रीकांत (Srikanth) में नजर आने वाले है। बता दे कि यह फिल्म दृष्टिहीन (Blind) उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला (Srikanth Bolla) के जीवन पर आधारित है। कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने इस फील्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी। वहीं आज 9 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

राजकुमार राव की फिल्म Srikanth का ट्रेलर रिलीज

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने श्रीकांत फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि श्रीकांत जन्म से ही अंधे है लेकिन इसके बावजूद वे अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करते है। ट्रेलर की शुरुवात में श्रीकांत के बचपन की झलक देखी जा सकती है। वे बचपन से ही पढ़ने में काफी होशियार होते है। 12 कक्षा में वे 98% अंक हासिल करते है और इसके बाद साइंस की पढ़ाई करना चाहते है। लेकिन इंडियन एजुकेशन सिस्टम उन्हें इसकी अनुमति नहीं देता।

एक तरह उन्हें भारत में जहां पैसे भरकर भी साइंस में एडमिशन नहीं मिल रहा था। वहीं दूसरी तरफ उन्हें दुनिया की टॉप 4 यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए बुलाया जाता है। विदेश से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद श्रीकांत वापिस इंडिया आते है और बोलेंट इंडस्ट्री (Bollant Industries) की स्थापना करते है।

इस फिल्म की कहानी काफी प्रेरणादायक है। वहीं हर बार की तरह राजकुमार राव इस फिल्म में भी अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतने वाले है। ट्रेलर में उनके एक्सप्रेशन और चेहरे के हाव-भाव देख हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहा है।

कब रिलीज होगी ये फिल्म ?

बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया  है। इस फिल्म में अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर भी अहम किरदार निभाते नजर आएँगे। यह फिल्म 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version