Site icon www.4Pillar.news

मध्य प्रदेश: कोरोना वैक्सीन की 2 लाख 40 हजार डोज से भरा ट्रक मिला लावारिश, चालक लापता, पुलिस कर रही मामले की जांच

मध्य प्रदेश: कोरोना वैक्सीन की 2 लाख 40 हजार डोज से भरा ट्रक मिला लावारिश, चालक लापता, पुलिस कर रही मामले की जांच

एक तरफ जहाँ देश में कोरोना वैक्सीन की किल्लत है। वहीं दूसरी तरफ लापरवाही की सारी हदे पार हो रही है। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में कोरोना वैक्सीन से भरा एक ट्रक सड़क किनारे लावारिस हालत में मिला है। चालक का कुछ अता-पता नहीं है।

देश में दिन प्रतिदिन कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे है। ऐसे में जहां एक तरफ देश वैक्सीन की कमी हैं। वहीँ दूसरी तरफ ट्रांसपोर्टेशन की लापरवाही का मामला सामना आया है। कोरोना वैक्सीन से भरा एक ट्रक चालू हालत में मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में लावारिश हालत में पाया गया है। बता दे इस ट्रक में 2 लाख 40 हजार कोरोना वैक्सीन पायी गयी  हैं।

ये भी पढ़ें ,कोरोनावायरस पॉजिटिव दूल्हे ने PPE किट पहनकर लिए दुल्हन संग सात फेरे

वैक्सीन से भरा ये ट्रक करीब सात घंटे से चालू हालत में सड़क किनारे खड़ा था और ड्राइवर का कोई पता नहीं था। किसी ने इसकी सुचना पुलिस को दी अभी पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। जाँच के दौररन यह पाया गया कि यह ट्रक हैदराबाद से वैक्सीन लेकर हरियाणा के करनाल जा रहा था।

पुलिस ने छानबीन के दौरान बताया कि “हमने मौके पर आकर वैक्सीन बरामद कर ली है और ट्रक को भी वहाँ से रवाना कर दिया है। अगर पुलिस मौक़े पर नहीं पहुँचती तो वैक्सीन किसी गलत हाथो में पड़ सकती थी और वैक्सीन की कालाबजारी हो सकती थी । अभी पुलिस ट्रक चालक की तलाश में में जुटी है।

Exit mobile version