Site icon www.4Pillar.news

बिग बॉस 15 के ऑडिशन शुरू हुए, आप भी बन सकते हैं कंटेंस्टेंट

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रहे और बिग बॉस 14 की विनर रूबीना दिलाईक रही । अब शो मेकर्स ने बिग बॉस 15 के लिए ऑडिशन शुरू कर दिया है।

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रहे और बिग बॉस 14 की विनर रूबीना दिलाईक रही । अब शो मेकर्स ने बिग बॉस 15 के लिए ऑडिशन शुरू कर दिया है।

21 फरवरी को बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में रूबीना दिलाईक को विजेता घोषित किया गया । वहीं राहुल वैद्य को रनर अप घोषित किया गया । अब बिग बॉस के निर्माताओं ने टीवी रियलिटी शो के सीजन 15 की तैयारियां शुरू कर दी है । सलमान खान ने बिग बॉस 14 के फिनाले के दौरान ऐलान किया था कि बिग बॉस 15 के लिए तैयारियां जल्द शुरू होने वाली है । इस तरह एक बार फिर लग रहा है कि आम लोग जन के लिए बिग बॉस के दरवाजे खुलने वाले हैं।

बिग बॉस हर सीजन में टीआरपी के मामले में नए रिकॉर्ड बनाता है । बिग बॉस 15 के ऑडिशन को वूट पर अंजाम दिया जाएगा और इसके लिए फार्म भी आ चुके हैं।

बिग बॉस 15 के सीजन में आम लोगों के आने की उम्मीद की जा रही है । आपको बता दें , बिग बॉस 14 टीवी अभिनेत्री रूबीना दिलाईक ने जीता है । टॉप 5 रुबीना के साथ राहुल वैद्य, निक्की तंबोली ,अली गोनी और राखी सावंत आए थे । राखी सावंत 14 लाख रुपए लेकर बिग बॉस को अलविदा कह गई थी । चौथे नंबर पर अली गोनी रहे और वह एविक्ट हो गए। निक्की तंबोली तीसरे नंबर पर रही जबकि राहुल वैद्य दूसरे नंबर पर । इस तरह पूरे सीजन में सलमान खान की डांट खाने के बावजूद रूबीना दिलाईक ने शो को जीतने में कामयाबी हासिल की।

Exit mobile version