Site icon www.4Pillar.news

KPL मैच फिक्सिंग मामले में दो और क्रिकेटर हुए गिरफ्तार

कर्नाटक प्रीमियर लीग स्पॉट फिक्सिंग मामले में 2 और खिलाडियों को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में 'बेल्लारी' टीम के कप्तान सीएम गौतम और बहरार काज़ी को गिरफ्तार किया है

कर्नाटक प्रीमियर लीग स्पॉट फिक्सिंग मामले में 2 और खिलाडियों को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में ‘बेल्लारी’ टीम के कप्तान सीएम गौतम और बहरार काज़ी को गिरफ्तार किया है।

मैच फिक्सिंग

कर्नाटक प्रीमियर लीग 2019 के फाइनल मैच के दौरान हुबली और बेल्लारी टीम के बीच मैच फिक्सिंग हुई थी। उन्हें धीमी बल्लेबाजी के लिए 20 लाख रुपए दिए गए थे। सीएम गौतम आईपीएल और रणजी भी खेल चुके हैं।

केपीएल

आपको बता दें ,केपीएल स्पॉट फिक्सिंग में एक के बाद एक गिरफ्तारी हुई है। इससे पहले केपीएल से जुड़े एक क्रिकेट टीम के कोच को भी मैच फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार किया जा चूका है।

बेंगलुरु से भारतीय क्रिकेटर निशांत सिंह शेखावत को भी सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया जा चूका है। शेखावत की गिरफ्तारी कर्नाटक प्रीमियर लीग मैच फिक्सिंग मामले में हुई थी।

क्राइम ब्रांच

जॉइंट पुलिस कमिश्नर (क्राइम ब्रांच) एस पाटिल ने बताया कि निशांत सिंह शेखावत सट्टेबाजों के संपर्क में थे और खिलाडियों को फिक्स करने के लिए बेंगलुरु ब्लास्टर्स टीम के कोच विणु प्रसाद से संपर्क किया था। विणु प्रसाद पहले ही मैच फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं।

बेंगलुरु ब्लास्टर्स टीम के कोच विणु प्रसाद और बल्लेबाज विश्नाथन को मैच फिक्सिंग के एक मामले में पिछले हफ्ते शुक्रवार के दिन गिरफ्तार किया जा चूका है।कोच विणु प्रसाद पर पिछले साल बेंगलुरु ब्लास्टर्स और बेलगावी पैंथर्स के बीच हुए मैच को प्रभावित करने का आरोप लग चूका है।

अशफाक अली थारा

पिछले महीने ही कर्नाटक प्रीमियर लीग की टीम बेलगावी पैंथर्स के मालिक अशफाक अली थारा को सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ द्वारा संचालित केपीएल टूर्नामेंट इस साल 16 से 31 अगस्त तक खेला गया था। सेक्स रैकेट में पकड़ी गई एक्ट्रेस अमृता धनोआ

पर्यटन उद्योग से जुड़े कारोबारी अशफाक अली थारा ने साल 2017 में बेलगावी पैंथर्स टीम को खरीदा था। केंद्रीय अपराध शाखा ने कई दिन पूछताछ के बाद बेलगावी पैंथर्स टीम के मालिक अशफाक अली थारा को गिरफ्तार किया था।

Exit mobile version