Site icon www.4Pillar.news

सैनिक की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

ग्वालियर पुलिस सेना के एक जवान की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप में दो लोगों की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार यह घटना 2020 की है लेकिन थाने में एफआईआर रविवार के दिन दर्ज कराई गई है।

ग्वालियर पुलिस सेना के एक जवान की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने के आरोप में दो लोगों की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार यह घटना 2020 की है लेकिन थाने में एफआईआर रविवार के दिन दर्ज कराई गई है।

न्यूज़ एजेंसी आईएनएस के अनुसार पीड़िता के पति जम्मू कश्मीर में तैनात हैं। दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का मामला उस समय प्रकाश में आया जब पीड़िता अपने पति के साथ रविवार के दिन आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची।

धमकाकर किया रेप

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी ने धारदार हथियार से  धमकाकर उसके साथ रेप किया। मामले की शिकायत थाने में दर्ज कर ली गई है। उसने पुलिस को बताया कि जब वह ग्वालियर के मेले में गई थी तब वहां उसने एक स्वचालित गैस चूल्हा खरीदा था। उसको कहा गया कि एक व्यक्ति गैस स्टोव को फिट करने के लिए उसके घर आएगा।

अकेली महिला के साथ दुष्कर्म

पीड़िता ने आगे बताया कि गोविंद थापक नाम का एक व्यक्ति अपने दोस्त के साथ उसके घर गैस चूल्हा लगाने के लिए आया। महिला गोविंद से चूल्हा खरीदते समय दुकान पर मिली थी। महिला को घर में अकेला पाकर आरोपी ने उसके गले पर धारदार हथियार रख दिया और उसके साथ गैंगरेप किया। दोनों ने इस वारदात को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड भी किया।

इस तरह हुआ खुलासा

बाद में आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने महिला से दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी। महिला का दावा है कि उसके बाद आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

जब आरोपी ने पीड़िता से पैसों की मांग और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी तो उसने छुट्टी पर आए हुए अपने पति के साथ आपबीती बात साझा की। जिसके बाद पति ने थाने में शिकायत दर्ज करवाने की सलाह दी। इसके बाद पीड़िता अपने पति के साथ रविवार के दिन ग्वालियर के एक स्थानीय पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

ग्वालियर के मुरार थाने में तैनात एक पुलिस अधिकारी ने आईएनएस को बताया,” पीड़िता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ल्ली गई है और मामले की जांच चल रही है। “

Exit mobile version