Site icon www.4Pillar.news

हरियाणा : गुरुग्राम के खवासपुर इलाके में एक तीन मंजिला इमारत ढ़हने से दो लोगों की मौत, बचाव अभियान जारी

गुरुग्राम के खवासपुर इलाके में तीन मंजिला इमारत ढ़हने से 2 लोगों की मौत हो गई है । इस बात की जानकारी DCP राजीव देसवाल ने दी है ।

गुरुग्राम के खवासपुर इलाके में तीन मंजिला इमारत ढ़हने से 2 लोगों की मौत हो गई है । इस बात की जानकारी DCP राजीव देसवाल ने दी है ।

हरियाणा के गुरुग्राम के खवासपुर इलाके में तीन मंजिला इमारत गिरने से दो लोगों की मौत, बचाव अभियान जारी है । डीसीपी राजीव देसवाल कहते हैं, ‘हमें एक इमारत गिरने की सूचना मिली थी। दमकल विभाग और पुलिस विभाग मौके पर मौजूद है और बचाव अभियान चला रहा है।

“गुरुग्राम के खवासपुर इलाके में तीन मंजिला इमारत गिरने से एक की व्यक्ति की मौत हो गई। एक व्यक्ति को बचा लिया गया है और इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। 2 लोगों के फंसे होने की आशंका है। बचाव अभियान जारी है ।” उपायुक्त यश गर्ग ने समाचार एजेंसी एएनआई को दी ।

इमारत एक कंपनी का गोदाम था। यह अच्छी स्थिति में नहीं था। पुलिस को घटना की सूचना देने वाले स्थानीय पवन ने बताया कि घटना के वक्त कुछ मजदूर इमारत में थे।

ताजा अपडेट : गुरुग्राम के खवासपुर इलाके में तीन मंजिला इमारत गिरने के बाद मलबे के नीचे से एक और शव बरामद किया गया। अब तक कुल दो शव बरामद हो चुके हैं, जबकि एक घायल का इलाज चल रहा है। नागरिक सुरक्षा टीम का कहना है कि बचाव अभियान जारी है।न्यूज़ और फोटो सोर्स ANI 

Exit mobile version