Site icon www.4Pillar.news

जम्मू कश्मीर : राजौरी में सैन्य शिविर पर फिदायीन हमले में 2 आतंकी ढेर ,सेना के तीन जवान शहीद

राजौरी से 25 किलोमीटर दूर सेना के कैंप पर आतंकवादियों ने फिदायीन हमला किया है। इस हमले दो आतंकी मारे गए हैं। वहीँ सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं।

राजौरी से 25 किलोमीटर दूर सेना के कैंप पर आतंकवादियों ने फिदायीन हमला किया है। इस हमले दो आतंकी मारे गए हैं। वहीँ सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं।

जम्मू कश्मीर के राजौरी दारहाल इलाके के परगल में सेना के कैंप की कंटीली तार को आत्मघाती आतंकियों ने पार कर कैंप में घुसने की कोशिश की। इसी दौरान संतरी ड्यूटी पर तैनात सेना के जवानों ने आतंकवादियों पर ” थम कौन आता है’ की चेतावनी देते हुए फायरिंग शुरू कर दी। आतंकवादियों ने भी फायरिंग की। इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। कैंप के अंदर घुसपैठ की कोशिश करने वाले दोनों आतंकी भी सेना की कारवाई में मारे गए हैं।

राजौरी हमला

घाटी में आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी बीच आतंकियों ने राजौरी से 25 किलोमीटर दूर सेना के एक कैंप पर फिदायीन हमला किया। स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में आर्मी कैंप पर फिदायीन हमला करने पहुंचे आतंकी सेना के साथ मुठभेड़ में मारे गए हैं। इस हमले में सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं। सेना के एक अधिकारी सहित कई जवान घायल हो गए हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

सेना के कैंप पर हुए हमले की जानकारी देते हुए जम्मू के ADGP मुकेश सिंह ने कहा ,” राजौरी के दारहाल इलाके के परगल में सेना के कैंप की फेंसिंग को किसी ने पार कर अंदर घुसने की कोशिश की। इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई। एनकाउंटर में सेना के तीन जवान शहीद हो गए है और दो आतंकी मारे गए है। ”

आतंकवादी आत्मघाती हमले की फ़िराक में थे। वे आर्मी कैंप के अंदर घुसने की कोशिश में थे। जिसे सेना के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए नाकाम कर दिया। फ़िलहाल, इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान जारी है।

Exit mobile version