Site icon www.4Pillar.news

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम मरा नहीं, न दिया गया जहर

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम मरा नहीं, न दिया गया जहर

Dawood Ibrahim dead: भारत का मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में जिंदा है। पहले दाऊद के मरने की अफवाह फ़ैल रही रही थी। बताया गया था कि उसे जहर दे दिया गया है।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर दिए जाने की खबर सुर्ख़ियों में थी। सोमवार के दिन पाकिस्तानी पत्रकार ने दावा किया था कि दाऊद इब्राहिम को किसी अज्ञात शख्स ने जहर दे दिया है और वह पाकिस्तान के कराची के अस्पताल में भर्ती है। लेकिन ये दावे अफवाह निकले। पाकिस्तान में भी दाऊद की मौत की खबर फ़ैल गई थी। हालांकि ज्यादातर पत्रकारों ने सोशल मीडिया के हवाले से दाऊद की मौत की खबर को छापा था। इसी बीच अब आज का समाचार ये है कि दाऊद इब्राहिम ठीक-ठाक  है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, दाऊद इब्राहिम ठीक-ठाक है। उसे अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है।

राम तेरी गंगा मैली की अभिनेत्री मंदाकिनी वर्षों बाद अब दिखने लगी है ऐसी: Photos

छोटा शकील का दावा सच निकला

दाऊद इब्राहिम का दाया हाथ कहे जाने वाले छोटा शकील ने शुरू से ही डॉन के मरने और जहर दिए जाने की खबरों का खंडन किया था। टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में छोटा शकील ने कहा था कि भाई 1000 फीसदी फिट है। उसने दाऊद की मौत को अफवाह बताया था। कहा था कि ऐसी अफवाहें किसी गलत मकसद के लिए उड़ाई जाती हैं।

मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने रिपब्लिक टीवी के TRP स्कैम का बड़ा खुलासा किया

भारत के मोस्ट वांटेड और 1993 में मुंबई बम धमाकों के आरोपी दाऊद का पूरा नाम शेख दाऊद इब्राहिम कास्कर है। उसके पिता मुंबई पुलिस में हवलदार थे। उसके पिता शेख इब्राहिम अली कास्कर ने पैसे की तंगी के कारण दाऊद की पढ़ाई बीच में ही छुड़वा दी थी। इसके बाद दाऊद इब्राहिम जुर्म की दुनिया में आ गया था। दाऊद ने मुंबई के डॉन हाजी मस्तान के साथ काम किया और बाद में वह अलग हो गया। दाऊद इब्राहिम साल 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम धमाकों का आरोपी है। उसको मुच्छड़, हाजी साहब और अमीर साहब के नामों से भी जाना जाता है।

Exit mobile version