Site icon www.4Pillar.news

Video : उर्फी जावेद ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर दी मजेदार प्रतिक्रिया, कहा-सिर्फ मुझे देखो 

आमिर खान और करीना कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा चर्चा का विषय बनी हुई है। LSC पर मॉडल उर्फी जावेद ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

आमिर खान और करीना कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा चर्चा का विषय बनी हुई है। LSC पर मॉडल उर्फी जावेद ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों में से एक है। अभिनेत्री हर दिन अपने फैशन को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है।

बॉयकॉट LSC पर उर्फी का जवाब

उर्फी जावेद अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी हाजिर जवाबी के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में 11 अगस्त 2022 को रिलीज हुई आमिर खान , करीना कपूर खान और मोना सिंह स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई है। जिसका कुछ लोग बायकाट कर रहे हैं तो कुछ समर्थन करते नजर आ रहे हैं। अब इसी फिल्म को लेकर उर्फी ने एक मजेदार ब्यान दिया है।

दरअसल, उर्फी जावेद एक इवेंट में हिस्सा लेने आई थी। जब पत्रकारों ने उनसे आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म के बायकाट पर सवाल किया तो जावेद ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया।

वीडियो देखें

उर्फी जावेद के एक वीडियो को उम्पला नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया है। जिसमें एक पत्रकार उर्फी जावेद से पूछता है कि उर्फी जी आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बहुत बहिष्कार हो रहा है इस पर आपकी क्या राय है। जवाब में उर्फी ने मजेदार कमेंट करते हुए कहा ,” मुझे जरूर देखो ,बाकि कुछ देखो या न देखो। ” इतना कहने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे और कह रहे हैं कि आपको तो देखते ही रहते हैं।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म

वहीं बात करें लाल सिंह चड्ढा की तो फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। 11 अगस्त को रिलीज हुई मूवी में आमिर खान , करीना कपूर खान , नागा चैतन्य और मोना सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म का बजट 180 करोड़ रूपये का बताया जा रहा है। यह फिल्म अब तक 50 करोड़ रूपये का बिज़नेस कर चुकी है।

Exit mobile version