Site icon www.4Pillar.news

हिंदुस्तानी भाऊ ने दी कपड़ों को लेकर सलाह तो भड़क गई उर्फी जावेद, बोली- ‘मैं आपको जेल…’

हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वीडियो जारी कर उर्फी जावेद को सलाह दी है कि वे जिस तरह के कपडे पहनती है उससे बहन-बेटियों को गलत मैसेज जाता है। उर्फी ने अब ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर  करते हुए गुस्सा जाहिर किया है। 

हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वीडियो जारी कर उर्फी जावेद को सलाह दी है कि वे जिस तरह के कपडे पहनती है, उससे बहन-बेटियों को गलत मैसेज जाता है। उर्फी ने अब ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर  करते हुए गुस्सा जाहिर किया है।

उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर विवादों में घिर जाती है। एक  तरफ जहां कंई सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी को उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल करते है वहीं कंई जानी-मानी हस्तियां भी उर्फी को उनके कपड़ों को लेकर खरी-खोटी सुना चुकी है। हाल ही में बिग बॉस फेम हिंदुस्तानी भाऊ ने भी उर्फी जावेद को उनके कपड़ों को लेकर धमकी दे डाली है। भाऊ ने एक वीडियो शेयर कर उर्फी को ऐसे कपडे पहनने से मना किया है।

सुधर जा वरना मैं  सुधार दूंगा- भाऊ

हिंदुस्तानी भाऊ का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भाऊ कह रहे है, ‘जय हिन्द, ये मैसेज उर्फी जावेद के लिए है, जो आज खुद को बड़ा फैशन डिज़ाइनर समझ रही है। बेटा ये जो तू बाहर कपडे पहनकर घूम रही है ना फैशन के नाम पर ये हिंदुस्तान का रिवाज नहीं है। ये हमारी संस्कृति नहीं है। तेरी वजह से बहन-बेटियों तक बहुत गलत मैसेज जा रहा है। तू सुधर जा वरना मैं तुम्हे सुधार दूंगा।’

भडकी उर्फ़ी जावेद

हिंदुस्तानी भाऊ की ये सलाह उर्फी जावेद को पसंद नहीं आई। उर्फी ने ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर  करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘ओह, और आप ये जो गाली देते हो ये तो इंडिया का रिवाज है। आपकी गलियों ने कितने लोगों को सुधारा है। मुझे सुधारना ही नहीं बिगड़ना भी आता है।’

 

 

उर्फी ने आगे लिखा, ‘ये जो तुम मुझे खुलेआम धमकी दे रहे हो। तुम्हे पता है कि मैं तुम्हे जेल की सलाखों के पीछे भी डाल सकती हूँ, लेकिन रुको तुम तो पहले भी कंई बार वहां जा चुके हो। ये तो कितना अच्छा मैसेज है यूथ के लिए जेल जाना और अपने से आधी उम्र की लड़की को खुलेआम धमकी देना।’ उर्फी ने इसके बाद एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें वे कह रही है कि वे वही पहनेंगी जो उनका मन करेगा।

Exit mobile version