Site icon www.4Pillar.news

उर्फी जावेद ने गोल्डन टेंपल में टेका मत्था, पिंक सलवार सूट पहने खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस 

उर्फी जावेद ने गोल्डन टेंपल में टेका मत्था, पिंक सलवार सूट में खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

उर्फी जावेद हाल ही में अपनी बहन के साथ गोल्डन टेंपल में मत्था टेकने पहुंची। इस दौरान की उनकी कंई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के कारण सुर्खियों में बने रहने वाली उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरें लोगों के होश उड़ा रही है। इन तस्वीरों में उर्फी पिंक कलर का सलवार सूट पहने और सिर पर दुपट्टा ओढ़े एकदम संस्कारी लुक में नजर आ रही है। जावेद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे है।

सलवार-सूट पहने गोल्डन टेंपल पहुंची उर्फी जावेद

दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी अमृतसर विजिट की कंई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में उन्हें गोल्डन टेंपल में नतमस्तक होते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने गोल्डन टेंपल में भजन-कीर्तन सुना और प्रसाद भी ग्रहण किया। इस दौरान उर्फी के साथ उनकी बहन भी नजर आ रही है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वाहेगुरु।’

लुक की बात करें तो उर्फी इस दौरान पिंक कलर का सलवार सूट पहने काफी खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान उन्होंने सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ था। वहीं उनकी बहन को इस दौरान वाइट कलर का सूट पहने देखा जा सकता है।

फैंस का रिएक्शन

उर्फी जावेद को पुरे कपड़ों में देख फैंस हैरान रह गए। इस पोस्ट पर ढेरों सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप कपडे भी पहनती हो ?’ एक ने लिखा, ‘हे प्रभु ये मैंने क्या देख लिया। ‘ एक ने लिखा, ‘अरे, आज सूरज कहाँ से निकला है।’ वहीं कंई अन्य यूजर्स ने कमेंट कर उर्फी के लुक की तारीफ भी की है।

यह भी पढ़े: उर्फी जावेद ने पहन ली ऐसी ड्रेस, देखते ही फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा, देखिए वायरल वीडियो 

Exit mobile version