Site icon www.4Pillar.news

उर्फी जावेद को भूल भुलैया का छोटा पंडित बनने पर मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

उर्फी जावेद को भूल भुलैया का छोटा पंडित बनने पर मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत दर्ज

उर्फी जावेद ने हैलोवीन पार्टी के लिए एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह भूल भुलैया फिल्म के किरदार राजपाल यादव के लुक को रिक्रिएट कर रही हैं। अब उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी मिली है। इस बात की जानकारी खुद उर्फी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरों से सनसनी फ़ैलाने वाली उर्फी जावेद को किसी ने जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है। दरअसल, उर्फी जावेद ने हैलोवीन पार्टी के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो पर भड़के एक शख्स ने उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी देते हुए इसे डिलीट करने के लिए कहा। शख्स ने ईमेल पर धमकी दी है। उर्फी जावेद ने धमकी पर हैरानी जताते हुए स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस मामले की शिकायत मुंबई पुलिस में दर्ज करा दी गई है।

ज्यादा टाइम नहीं लगेगा

उर्फी जावेद को धमकिया मिलना नई बात नहीं है। इससे पहले भी उर्फी जावेद को उनके न्यूड वीडियो के लिए धमकियां मिल चुकी हैं। इस बार उनके हैलोवीन लुक पर भड़के शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। उर्फी जावेद ने जो धमकी का स्क्रीनशॉट शेयर किया है उस पर निखिल गोस्वामी क नाम दिखाई दे रहा है। शख्स ने धमकी देते हुए लिखा,” तुमने जो वीडियो अपलोड किया है। उसे डिलीट कर, नहीं तो जान से मारने में ज्यादा टाइम नहीं लगेगा। ”

मॉडल उर्फी जावेद ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा,”मैं हैरान हूं। मुझे एक फिल्म का कैरेक्टर रिक्रिएट करने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। जबकि उस किरदार को कुछ नहीं कहा गया है।

दरअसल, उर्फी जावेद ने 1996 में रिलीज हुई भूल भुलैया फिल्म के किरदार राजपाल यादव के रोल को रिक्रिएट किया था। अक्षय कुमार, विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। इस फिल्म में राजपाल यादव ने छोटे पंडित की भूमिका निभाई थी।

Exit mobile version