Site icon www.4Pillar.news

उर्फी जावेद ने ट्रेडिशनल लुक में शेयर की तस्वीरें, फैंस बोले- आज आपकी तबियत तो ठीक हैं न 

उर्फी जावेद की ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उर्फी के ये तस्वीरें देख लोग तरहं-तरहं के कमेंट कर रहें हैं। 

उर्फी जावेद की ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उर्फी के ये तस्वीरें देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहें हैं।

पूर्व बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीब और अतरंगी ऑउटफिटस के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी अक्सर ऐसे अजीब कपडे पहनती हैं कि सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। हाल ही में जब उर्फी ने साड़ी पहन अपनी तस्वीरें शेयर की तो सोशल मीडिया यूजर को बड़ा झटका लगा। लोग उनसे पूछने लगे की उनकी तबियत तो ठीक-ठाक है।

उर्फी ने साड़ी में शेयर की तस्वीरें

हमेशा अतरंगी ऑउटफीट्स में नजर आने वाली उर्फी को जब सोशल मीडिया यूजर ने साड़ी पहने देखा तो लोग बहुत हैरान हुए। सोशल मीडिया यूजर उर्फी की इन तस्वीरों पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं। ज्यादातर लोग हैरानी वाले कमेंट करते नजर आए।

बात करें उर्फी जावेद की साडी की तो उन्होंने येलो कलर की प्रिंटेड साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज कैरी कर रखा था। इसके साथ ही उन्होंने बालो का बन बना रखा है और लाइट मेकअप किया हुआ है। साड़ी में उर्फी वाकई खूबसूरत लग रही थी। तस्वीरें शेयर करते हुए उर्फी ने बताया कि उनकी तबियत ठीक नहीं है और वे नया साल बिस्तर में सोते हुए गुजारेंगी, जैसा वो हमेशा चाहती थी।

ट्रोल्स का रिएक्शन

उर्फी की ट्रेडिशनल लुक वाली तस्वीरें देख ट्रोल्स हैरानी में पड़ गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘OMG’ दूसरे ने लिखा, ‘ आज पहली बार ये खूबसूरत लग रही है।’ कई अन्य लोगो ने भी नाइस,ब्यूटीफुल जैसे कमेंट करते हुए उर्फी की तारीफ की है।

Exit mobile version