Site icon www.4Pillar.news

सेफ्टी पिन से बनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर डांस करती नजर आई उर्फी जावेद, लेटेस्ट ऑउटफिट देख एक बार फिर चकराया लोगों का सिर 

उर्फी ने बताया कि- 'ये ड्रेस पूरी तरहं से सेफ्टी पिन से बनी है। इस ड्रेस को बनाने में हमे पुरे 3 दिन लगे है, लेकिन जरा देखो तो इसे। वीडियो में एक्ट्रेस सेफ्टी पिन से बनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर डांस करती नजर आ रही है।

उर्फी ने बताया कि- ‘ये ड्रेस पूरी तरहं से सेफ्टी पिन से बनी है। इस ड्रेस को बनाने में हमे पुरे 3 दिन लगे है, लेकिन जरा देखो तो इसे। वीडियो में एक्ट्रेस सेफ्टी पिन से बनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर डांस करती नजर आ रही है।

उर्फी जावेद हमेशा अपने अतरंगी ऑउटफिट की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है। उर्फी अक्सर ऐसे ऑउटफिट पहनती है, जिसे देखकर लगता है कि फैशन के मामले में उनसे कोई मुकाबला ही नहीं कर सकता है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी नयी ड्रेस के साथ हाजिर है। अब उर्फी को कुछ और नहीं सुझा तो उन्होंने सेफ्टी पिन से ही पूरी ड्रेस बना डाली।

सेफ्टी पिन से बनाई ड्रेस

हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस बिकनी के ऊपर सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही है। यह पूरी ड्रेस सेफ्टी पिन से बनी है। इस ड्रेस को लेकर उर्फी के चेहरे पर एक्साइटमेंट देखी जा सकती है और वे डांस करते हुए सेफ्टी पिन से बनी अपनी इस ड्रेस को फ्लॉन्ट कर रही है।

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ये ड्रेस पूरी तरहं से सेफ्टी पिन से बनी है। इस ड्रेस को बनाने में हमे पुरे 3 दिन लगे है, लेकिन जरा देखो तो इसे। इसके साथ ही उन्होंने इस ड्रेस को बनाने में मदद करने वालों को थैंक्यू कहा है।

फैंस ने किया ट्रोल

उर्फी की अजीबोगरीब ड्रेस देखकर एक बार फिर लोगों का सिर चकरा गया, और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये क्या मच्छी पकडने वाली ड्रेस पहनी है। दूसरे ने लिखा, ‘इस ड्रेस को कौन पहनना चाहेगा।’ तीसरे ने लिखा, ‘ जल्द ही तुम्हे सलमान भाई से एक लेटर मिलेगा।’ एक अन्य लिखते है, ‘दारू पीकर ड्रेस डिज़ाइन करती हो क्या ?’

Exit mobile version