Site icon www.4Pillar.news

Uri:The Surgical Strike के अभिनेता विक्की कौशल मना रहे हैं अपना 31वां जन्मदिन, देखें तस्वीरें

आज उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के अभिनेता विक्की कौशल 31 के गए हैं। विक्की कौशल 'डोला रे' का पोज देने के बाद चर्चा में आए थे। उसके बाद उनकी देशभक्ति से प्रेरित फिल्म उरी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

आज उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के अभिनेता विक्की कौशल 31 के गए हैं। विक्की कौशल ‘डोला रे’ का पोज देने के बाद चर्चा में आए थे। उसके बाद उनकी देशभक्ति से प्रेरित फिल्म उरी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) की फिल्म , उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 244 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस कमाई के साथ उच्चतम बॉलीवुड ग्रॉसर की सूची में जगह बनाई है।

लंबे काले और सूंदर अभिनेता विक्की कौशल अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट (Instagram ) पर काफी सक्रिय रहते हैं। इंस्टाग्राम पर विक्की अपनी तसवीरें के साथ-साथ वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। पिछले दिनों विक्की ने आइस क्रीम का आनंद लेते हुए एक फोटो शेयर की थी जिस पर कई लड़कियों ने कमेंट करते हुए पूछा था कि इतनी क्यूटनेस कहां से लाते हो ? विक्की कौशल ने एक और तसवीर अपने एकाउंट पर शेयर की थी। इस फोटो में विक्की एक शादी में डांस कर रहे थे। डांस की उस फोटो के साथ विक्की ने कैप्शन में लिखा था ,क्योंकि मैं काला हूं। जिसके जवाब में विक्की को काफी ट्रोल का सामना भी करना पड़ा था।

फिल्म इन्डस्ट्री में ‘विक्की कौशल’ के अभिनय को खूब पसंद किया जाता है। आज उनके जन्म दिन के अवसर पर बॉलीवुड की नामचीन हस्तियां उन्हें मुबारकबाद दे रही हैं। विक्की कौशल की फिल्म उरी :द सर्जिकल स्ट्राइक का एक संवाद ‘हाउ इज द जोश’ युवाओं की जुबान पर है।

Exit mobile version