Site icon www.4Pillar.news

उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन पर काटा 24 कैरट गोल्ड केक, वायरल हुई एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें  

उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन पर काटा 24 कैरट गोल्ड केक, वायरल हुई एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज अपना 30वां बर्थडे मना रही है। उर्वशी ने अपने बर्थडे पर 24 कैरट गोल्ड केक काटा, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज 25 फरवरी को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे है। वहीं उर्वशी ने अपने बर्थडे पर पानी की तरह पैसा बहाया। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर 24 कैरट सोने का केक कट किया जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। उर्वशी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बर्थडे पर उर्वशी रौतेला ने कट किया 24 कैरट गोल्ड केक

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कंई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इन तस्वीरों में उर्वशी 24 कैरट रियल गोल्ड केक कट करते हुए नजर आ रही है। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान रेड कलर की साइड कट ड्रेस पहने बला की खूबसूरत लग रही थी। वहीं कर्ली बालों और चोकर सेट के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था।

हनी सिंह भी साथ आए नजर

कुछ अन्य तस्वीरों मेंर रैपर और सिंगर हनी सिंह को भी उर्वशी रौतेला के साथ देखा जा सकता है। इस दौरान हनी उर्वशी को केक खिलाते और उन्हें हग करते हुए नजर आए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, ‘लव डोज 2 के सेट पर बर्थडे सेलिब्रेशन। मेरी जर्नी की टेपेस्ट्री में शामिल होने के लिए थैंक्यू हनी सिंह, आपकी उपस्थिति कृतज्ञता के धागों से बुनी गई है। आपके अथक प्रयासों और मेरे लिए सच्ची चिंता ने मेरे करियर में एक शानदार अध्याय तैयार किया है। आपके लिए मेरी भावनाओं की गहराई को पकड़ने में शब्द लड़खड़ा रहे है।

Exit mobile version