Site icon www.4Pillar.news

उर्वशी रौतेला ने बोल्डनेस की हदें की पार,देखें पूर्व मिस यूनीवर्स का हॉट वीडियो

पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला का एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस हॉट अवतार में नजर आ रही है।

पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला का एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस हॉट अवतार में नजर आ रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स 2015 उर्वशी रौतेला की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। यही वजह है कि उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत जल्द वायरल हो जाते हैं। इतना ही नहीं उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के दीवानों की भी कमी नहीं है। पूर्व मिस यूनिवर्स अपने प्रशंसकों के लिए हर रोज सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो और फोटोज साझा करती रहती है।अभिनेत्री ने कुछ ही देर पहले अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपने नाम का मतलब भी बताया है। वर्जिन भानुप्रिया एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,” उर्वशी= उर (दिल)+वशी( वश में करने वाली) उर्वशी का मतलब दिल को नियंत्रण में रखने वाली। ठीक है।इसके बारे में ज्यादा जानिए।”

पूर्व मिस यूनिवर्स का ये हॉट वीडियो खूब वायरल हो रहा है।फैन इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को मात्र एक घंटे में 8 लाख 80 हजार से भी अधिक बार देखा जा चूका है और सिलसिला लगातार जारी है।

वहीँ काम के मोर्चे की बात कर्रें तो अभिनेत्री ने ‘सिंह साब द ग्रेट’ फिल्म के साथ वर्ष 2013 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आखिरी बार उर्वशी रौतेला वर्जिन भानुप्रिया फिल्म में नजर आई थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उर्वशी रौतेला रिलायंस जियो स्टूडियों के बैनर तले तीन प्रोजेक्ट पर काम करने वाली हैं। वह ‘ब्लैक रोज 1’ में नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version