Site icon www.4Pillar.news

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ, फैंस बोले-ये होती है मोहब्बत

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ, फैंस बोले-ये होती है मोहब्बत

टीम इंडिया के खिलाडी ऋषभ पंत का शुक्रवार को कार एक्सीडेंट हो गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। फैंस उनके लिए दुवाएं कर रहे हैं। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी एक ट्वीट कर ऋषभ पंत के लिए प्रार्थना की है।

भारतीय टीम के खिलाडी ऋषभ पंत का उस समय एक्सीडेंट हो गया जब वह नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने घर जा रहे थे। शुक्रवार सुबह पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी। ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट के बाद उनके फैंस सलामती की दुआ कर रहे हैं। इसी बीच पूर्व मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला ने भी ऋषभ पंत के लिए एक ट्वीट कर दुआ की है। उर्वशी रौतेला ने अपने ट्वीट में बिना नाम लिखे ऋषभ पंत के लिए प्रार्थना की है। उर्वशी ने लिखा ,” मैं आपके और आपके परिवार के लिए दवा करती हूं। ”

हालांकि, उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत का नाम नहीं लिखा लेकिन फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स का मानना है कि उर्वशी रौतेला का यह ट्वीट ऋषभ पंत और उनके परिवार के लिए है।

फैंस ने ऐसे की तारीफ

एक यूजर ने लिखा ,” नाम लिख देती।” दूसरे ने लिखा ,” ये होती है सच्ची मोहब्बत। ” एक अन्य ने लिखा ,”अब तो भाई ठीक हो ही जाएंगे। ” इस तरह हजारों यूजर्स ने उर्वशी के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नए साल का जश्न मनाने जा रहे थे पंत

25  वर्षीय टीम इंडिया क्रिकेटर उस समय बाल-बाल बच गए जब वह दिल्ली से उत्तराखंड जा रहे थे। वह कार को खुद ड्राइव कर रहे थे। पंत के अनुसार , उन्हें झपकी आने की वजह से कार का नियंत्रण बिगड़ गया और डिवाइडर से जा टकराई। हादसे के बाद कार में आग लग गई और पंत विंडस्क्रीन तोड़कर बाहर निकले। इस एक्सीडेंट में ऋषभ पंत के सिर ,कमर और शरीर पर चोटें आई है। उनको देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंत की मां से फोन पर बात कर क्रिकेटर के स्वास्थ्य की जानकारी ली है।

Exit mobile version