Site icon www.4Pillar.news

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को दिया जवाब, कहा- मैं कोई मुन्नी नहीं हूं,जो बदनाम होऊं तेरे लिए

टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने विवाद को आगे बढ़ाते हुए उर्वशी रौतेला ने जवाब दिया है। पूर्व मिस यूनिवर्स ने एक ट्वीट कर पंत को क्रिकेट खेलने की सलाह दी है।

टीम इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने विवाद को आगे बढ़ाते हुए उर्वशी रौतेला ने जवाब दिया है। पूर्व मिस यूनिवर्स ने एक ट्वीट कर पंत को क्रिकेट खेलने की सलाह दी है।

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला विवाद

भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स के एक ब्यान के बाद फिर दोनों सुर्ख़ियों में हैं। दरअलस, हाल ही में उर्वशी ने मिस्टर आरपी को लेकर एक ब्यान दिया था। जिसके बाद ऋषभ पंत की इंस्टा स्टोरी बताकर एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ था। जिसमें कथिततौर पर ऋषभ पंत ने कहा था ” मेरा पीछा छोड़ दे बहन झूठ की भी कोई हद होती है। ”

क्रिकेट खेलने की सलाह दी

अब इसी विवाद को चिंगारी देते हुए उर्वशी रौतेला ने एक ट्वीट कर जवाब दिया है। उर्वशी ने अपने ट्वीट में ऋषभ को छोटू बोलते हुए क्रिकेट खेलने की सलाह दी है।

उर्वशी रौतेला ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा ,” छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए कीड़ो डार्लिंग। ”

क्या है मामला ?

आपको बता दें , उर्वसी रौतेला ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था ,” मैं बनारस में शूटिंग कर दिल्ली आई थी। जहां मेरा शो होना था। मैंने पुरे दिन शूटिंग की। मिस्टर आरपी मुझसे मिलने आए थे और लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे। लगभग 10 घंटे की शूटिंग के बाद मैं थक गई और सो गई। जब मैं सोकर उठी तो मैंने अपने मोबाइल पर 16-17 मिस कॉल देखी। मुझे बहुत बुरा लगा। मैंने उनसे कहा जब आप मुंबई आओगे तब हम मिलेंगे और हम मिले। ”

28 वर्षीय एक्ट्रेस के ब्यान के बाद ऋषभ पंत की इंस्टा स्टोरी बताकर एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ। जिसमें लिखा था ,” कितनी हंसी की बात है कि कुछ लोग इंटरव्यू में भी झूठ बोलते हैं। ताकि वह लोकप्रियता हासिल कर सकें और हैडलाइन में आ जाएं। यह कितनी खराब बात है कि कुछ लोग लोकप्रियता के भूखे हैं। भगवान उन्हें खुश रखे। मेरा पीछा छोड़ दो बहन, झूठ की भी कोई हद होती है।”

Exit mobile version