Site icon www.4Pillar.news

स्ट्रीट डांसर 3 डी और पंगा मूवी ने 7 दिन में कमा डाले इतने करोड़ रुपए

पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई श्रद्धा कपूर, वरुण की स्ट्रीट डांसर 3 डी और कंगना रनौत की पंगा मूवी ने अच्छी ओपनिंग की। इसके बाद दोनों फिल्मों की कमाई में लगातार गिरावट देखी गई।

दर्शकों को खूब पसंद आ रहीं हैं दोनों मूवी

अच्छी ओपनिंग के बाद कमाई में गिरावट

पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई श्रद्धा कपूर, वरुण की स्ट्रीट डांसर 3 डी और कंगना रनौत की पंगा मूवी ने अच्छी ओपनिंग की। इसके बाद दोनों फिल्मों की कमाई में लगातार गिरावट देखी गई।

कंगना रनौत की पंगा मूवी को समीक्षकों ने अच्छे रिव्यू दिए थे इसके बाद भी फिल्म की शुरुआत कमजोर रही। वहीँ वरुण धवन, नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 3 डी का भी यही हाल रहा।

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुढेवा, और नोरा फतेही अभिनीत, भारत की सबसे बड़ी डांस आधारित फिल्म दर्शकों पर वांछित प्रभाव बनाने में विफल रही है।

बॉक्स ऑफ़िस इंडिया डॉट इन के अनुसार, स्ट्रीट डांसर 3 डी सप्ताहांत में 41.23 करोड़ का कारोबार किया, जिसमें शुक्रवार को 10.26 करोड़, शनिवार को 13.21 करोड़ और रविवार को 17.76 करोड़ का कारोबार हुआ।

फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी की कमाई में गिरावट दर्ज की गई। स्ट्रीट डांसर 3 डी मूवी ने सोमवार को 4.65 करोड़ रुपए , मंगलवार को 3.88 करोड़ रुपए और बुधवार को 3.58 करोड़ रुपए की कमाई की है।

अगले दिन यानी गुरुवार को फिल्म ने 3.22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 3700 स्क्रीन पर रिलीज हुई स्ट्रीट डांसर 3 डी ने 7 दिन में 56.56 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।

इसके साथ ही रिलीज हुई कंगना रनौत स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा पंगा ने आलोचकों के साथ-साथ दर्शकों को भी मजबूत कंटेंट से प्रभावित किया है। इसने पहले सप्ताहांत में केवल 14.91 करोड़, शुक्रवार को 2.70 करोड़, शनिवार को 5.61 करोड़ और रविवार को 6.60 करोड़ कमाए।

सप्ताह के दिनों में, अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी पंगा मूवी ने सोमवार को 1.65 करोड़, मंगलवार को 1.65 करोड़ और बुधवार को 1.62 करोड़ रुपए की कमाई करी है।

1450 स्क्रीन पर रिलीज हुई पंगा मूवी ने अगले दिन यानी गुरुवार को, यह 1.58 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही है। फिल्म ने 7 दिनों के कुल कलेक्शन को बढ़ाकर 21.41 करोड़ रुपए कर दिया

Exit mobile version