Site icon www.4pillar.news

Varun Dhawan और Janhvi Kapoor ने पूरा किया ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ का उदयपुर शेड्यूल, मनीष पॉल ने सेट से शेयर की तस्वीर 

Varun Dhawan and Janhvi Kapoor's film Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari completed Udaipur schedule

Varun Dhawan और Janhvi Kapoor ने अपनी अपकमिंग मूवी ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ का उदयपुर शेड्यूल पूरा का लिया है। हाल ही मनीष पॉल ने अपने सभी को-स्टार्स संग एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी है।

वरुण धवन (Varun Dhawan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। बता दे कि ये दोनों स्टार्स शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी (Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari) में लीड रोल में नजर आएँगे । इसके अलावा मनीष पॉल, रोहित सर्राफ और सान्या मल्होत्रा सहित कंई अन्य सितारे भी  इस फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएँगे।  इस फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ समय से राजस्थान के उदयपुर में चल रही थी। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

Varun Dhawan और Janhvi Kapoor की फिल्म को लेकर आया अपडेट

दरअसल सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की टीम ने अपना उदयपुर शेड्यूल पूरा का लिया है। हाल ही में मनीष पॉल ने इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। सामने आई तस्वीर में इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट एकसाथ नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए मनीष ने लिखा, ‘उदयपुर का शेड्यूल पूरा हुआ।’

कब रिलीज होगी ये फिल्म

बता दे कि इस फिल्म का ऐलान इसी साल फरवरी में किया गया था। इस फिल्म के जरिए वरुण धवन और जान्हवी कपूर की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापिस नजर आएगी। बता दे कि इससे पहले ये दोनों एक्टर्स फिल्म ‘बवाल’ में एकसाथ नजर आए थे। इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है, वहीं शशांक खेतान इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है। यह फिल्म 18 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version