Site icon www.4Pillar.news

वरुण धवन सारा अली खान स्टारर कुली नंबर 1 मूवी ट्रेलर हुआ रिलीज,देखें वीडियो

डेविड धवन के निर्देशन में बनी सारा अली खान वरुण धवन और परेश रावल अभिनीत फिल्म कुली नंबर 1 का ऑफिसियल ट्रेलर शुक्रवार के दिन रिलीज हो गया है।

डेविड धवन के निर्देशन में बनी सारा अली खान वरुण धवन और परेश रावल अभिनीत फिल्म कुली नंबर 1 का ऑफिसियल ट्रेलर शुक्रवार के दिन रिलीज हो गया है।

फिल्म कुली नंबर 1

बहुप्रतीक्षित फिल्म कुली नंबर 1 का आधिकारिक ट्रेलर शुक्रवार 27 नवंबर 2020 को रिलीज हो गया है। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं ।हालांकि रिलीज होने के बाद ट्रेलर को अब तक 400,504 बार देखा जा चूका है। फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आई या नहीं आई इसके बारे में बता पाना संभव नहीं है ,क्योंकि अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पब्लिश हुए ट्रेलर के लाइक और डिसलाइक विकल्प को बंद किया हुआ है ।

वहीँ कुली नंबर 1 फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए बात करें अभिनय की तो वरुण धवन और सारा अली खान फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। यह फिल्म 1995 में रिलीज हुई कुली नंबर वन का रीमेक है । 1995 में रिलीज हुई फिल्म में गोविंदा और कादर खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। पहली फिल्म में करीना कपूर खान की बहन करिश्मा कपूर ने गोविंदा के प्रेमिका और पत्नी की भूमिका निभाई थी।वहीँ ,कादर खान ने गोविंदा यानी राजू के ससुर जी की भूमिका अदा की थी।

विष्णु भगनानी और जैकी भगनानी निर्मित कुली नंबर 1 फिल्म में वरुण धवन राजू का का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं ,जोकि एक कुली है और करोड़पति बिजनेसमैन होने का दिखावा करता है। सारा अली खान साराह रोज़ारिओ का किरदार निभा रही है ,जोकि जेफ्री रोज़ारिओ यानि परेश रावल की बेटी है। फिल्म में जावेद जाफरी ,जयकिशन का किरदार निभा रहे हैं और राजपाल यादव मामा का।

कुली नंबर 1 मूवी का ट्रेलर

कुली नंबर 1 फिल्म इस साल क्रिसमिस 2020 के अवसर पर 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी ।

Exit mobile version