Site icon www.4Pillar.news

International Women’s Day के अवसर पर विक्की कौशल ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर, सासु माँ की गोद में बैठी नजर आई कैटरीना कैफ 

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जहां सारी दुनिया महिलाओं को सम्मान दे रही है, वहीं विक्की कौशल ने भी अपनी वाइफ और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अपनी माँ की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की है। 

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जहां सारी दुनिया महिलाओं को सम्मान दे रही है, वहीं विक्की कौशल ने भी अपनी वाइफ और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अपनी माँ की एक प्यारी सी तस्वीर साझा कर उन्हें बधाई दी है।

आज दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) मनाया जा रहा है। महिलाओं को समर्पित आज के इस खास दिन पर लोग अपने जीवन में महत्व रखने वाली महिलाओं को खास अंदाज में बधाई दे रहे है। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने भी इस खास दिन पर अपनी माँ और वाइफ की प्यारी सी तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी है।

विक्की कौशल ने शेयर की ये तस्वीर

विक्की कौशल द्वारा शेयर की गई तस्वीर में कैटरीना कैफ अपनी सासु माँ वीना कौशल की गोद में बैठी नजर आ रही ही। तस्वीर में दोनों स्माइल करती नजर आ रही है। कैटरीना ने इस दौरान रेड कलर का फ्लोरल कुर्ती और प्लाजो पहन रखा है वहीं उनकी सासु माँ ब्लू कलर का सलवार सूट पहने नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, ‘मेरी ताकत, मेरी दुनिया।’

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और उनकी सासु माँ की ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है।

कैटरीना कैफ ने शेयर की बहनों की तस्वीर

कैटरीना कैफ ने International Women’s Day के मौके पर अपनी बहनों की तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक परिवार में बहुत साऱी महिलाएं।’ #WomensDay #Sisters

Exit mobile version