Site icon www.4Pillar.news

Video: अपने ऊपर बने Memes को देखकर खूब हँसे अक्षय कुमार, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हँसी 

Video: अपने ऊपर बने Memes को देखकर खूब हँसे अक्षय कुमार, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हँसी

अक्षय कुमार ने पहली बार खुद पर बने मीम्स पर रिएक्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय खुद पर बने  मीम्स को देखकर खूब हंस रहें हैं और साथ में वैसा ही चेहरा भी बना रहें हैं।

आजकल तो जैसे मीम्स का जमाना है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी भावनाओं/विचारो को व्यक्त करने के लिए मीम्स का सहारा लेते हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने करियर में आज तक कंई ऐसी फ़िल्में दी हैं जो दर्शको के बीच गहरी छाप छोड़ जाती हैं। लोग अक्षय की उन फिल्मों को आज मीम्स के रूप में भी खूब एन्जॉय करते हैं।

अक्षय ने किया रिएक्ट

अक्षय कुमार ने पहली बार खुद पर बने मीम्स पर प्रतिक्रिया दी है। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे खुद पर बने मीम्स को बड़ी ध्यान से देख रहें हैं और हँस रहें हैं।

नेटफ्लिक्स ने शेयर किया वीडियो

नेट्फ़्लिकस ने अक्षय कुमार का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अक्षय अपने मीम्स पर रिएक्ट कर रहें हैं। अक्षय ने पहले मीम को देखकर कहा कि ये मीम कंई बार उनके सामने आ जाता है उन्होंने खुद भी इस मीम को कंई बार शेयर किया है। वीडियो में अक्षय आगे और भी मीम्स दिखाते हैं और खूब हँसते हैं। एक अन्य मीम को वे रीक्रिएट करके भी दिखाते हैं। अक्षय कुमार के एक्सप्रेशन देख यकीनन आप को भी हंसी आ जाएगी। अक्षय का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

गौरतलब है कि अक्षय का ये वीडियो उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन के लिए है। अब आप अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी नेट्फ़्लिकस पर भी देख सकेंगे।

Exit mobile version