Site icon www.4Pillar.news

Video : चलते-चलते लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे अक्षय कुमार, फिर घुटना पकड़कर दर्द से लगे कराहने 

Video : चलते-चलते लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे अक्षय कुमार, फिर घुटना पकड़कर दर्द से लगे कराहने 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता अक्षय कुमार चलते-चलते अचानक से जमीन पर गिर जाते हैं और फिर घुटना पकड़कर दर्द से कराहने लगते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी दमदार एक्टिंग से लाखो लोगो के दिलो में राज करते हैं। अभिनेता हर साल अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फिल्म लेकर आते हैं। जिन्हे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। फिल्म के आलावा अक्षय म्यूजिक वीडियो के द्वारा भी लोगो को मनोरंजन करते हैं।

अभी कुछ समय पहले ही उनकी एक म्यूजिक वीडियो “फ़िलहाल 2” रिलीज हुई, जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अक्षय कुमार इस गाने का प्रमोशन करते भी नजर आ रहें हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है। जिसके बैकग्राउंड में “फिलहाल 2” गाना चल रहा है।

चलते-चलते जमीन पर गिरे अक्षय

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार चलते हुए लड़खड़ाकर जमीन पर गिर जाते हैं और  घुटना पकड़कर दर्द के मारे कराहने लगते हैं। यहाँ पर उनके फैंस को घबराने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है। क्योंकि अक्षय कुमार सिर्फ एक्टिंग कर रहें हैं। उनको कोई चोट नहीं लगी है।

अभिनेता अक्षय कुमार के इस वीडियो से पता चलता है कि वो “Filhaal 2” का प्रमोशन कर रहें हैं। क्योंकि वीडियो के बैकग्राउंड में “फिलहाल 2″ गाना चल रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा,”जहाँ ज्यादातर प्यार आपको मुस्कुराने का मौका देता है,लेकिन फिलहाल दर्द हो रहा है।” इसके साथ ही उन्होंने #Filhaal2 Reels जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

बात करें उनकी फिल्म्स की तो काफी समय के बाद कल उनकी फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। अक्षय कुमार जल्द ही रक्षाबंधन, राम सेतु बच्चन पांण्डे जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

Exit mobile version