Site icon www.4Pillar.news

Video : अनुपम ख़ैर को माँ दुलारी से पड़ी जोरदार डांट, देखिये एक्टर की माँ ने क्यों मांगे 20 हजार लाख रूपये 

 अनुपम खैर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो है, जिसमे उनकी माँ दुलारी उनसे 20 हजार लाख रूपये मांग रही हैं। 

अनुपम खैर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है।  जिसमे उनकी माँ दुलारी उनसे 20 हजार लाख रूपये मांग रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खैर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपनी माँ के साथ का एक वीडियो शेयर किया है। अनुपम की माँ दुलारी का मासूमियत भरा अंदाज लोगो को खूब पसंद आता है। फिलहाल वीडियो में वे अपने बेटे अनुपम को गिफ्ट देते हुए नजर आ रहीं हैं और उन्हें खूब डांट भी लगा रहीं हैं।

माँ दुलारी लेकर आयी नए कपड़े

जैसे कि वीडियो में देखा जा सकता है। अनुपम की माँ उनके लिए कुछ नई शर्ट लेकर आयी हैं। दुलारी माँ उन्हें शर्ट दिखा ही रही होती है और अनुपम उन शर्ट की तारीफ करते हैं। इसपर उनकी माँ कहती है कि झूठ तो नहीं बोल रहे तो अनुपम कहते हैं कि झूठ क्यों बोलूंगा।

https://twitter.com/AnupamPKher/status/1445964473479544832?s=20

दुलारी ने मांगे 20 हजार लाख रूपये

इसके बाद अनुपम खेर पूछते हैं कि ये सारी मेरी हैं या सिर्फ एक लेनी है। इसपर उनकी माँ कहती है सारी पसंद है तो सारी ले ले, तेरे से बढ़कर क्या है दुनिया में। इसके बाद अनुपम कहते हैं कि कितने की हैं शर्ट तो इसपर उनकी माँ जवाब देती है की याद नहीं है

जब अनुपम उनसे पूछते है कि पैसे तो दिए थे ना तो यह सुनकर उनकी माँ भड़क जाती हैं और कहती है, वो तेरा बाप था जो ऐसे ही छोड़कर जायेगा। इसके बाद वे कहती है 10, 20 हजार लाख रूपये दिये थे, ला दे दे। सोशल मीडिया पर लोगों को माँ-बेटे की ये प्यार भरी नोक-झोंक खूब पसंद आ रही है।

Exit mobile version