Site icon www.4Pillar.news

Video: बिग बॉस का एक टास्क पड़ गया देवोलीना के सेहत पर भारी, करवाना पड़ा ऑप्रेशन, देखिए अब कैसी है हालत  

पोल टास्क के दौरान देवोलीना को 15 घंटे तक पोल के सहारे खड़ा रहना पड़ा था। इस टास्क के दौरान उनके पैर में गहरी चोट आई थी जिसके कारण अब उन्हें ऑप्रेशन करवाना पड़ा। 

पोल टास्क के दौरान देवोलीना को 15 घंटे तक पोल के सहारे खड़ा रहना पड़ा था। इस टास्क के दौरान उनके पैर में गहरी चोट आई थी जिसके कारण अब उन्हें ऑप्रेशन करवाना पड़ा।

बिग बॉस 15 की जर्नी देवोलीना भट्टाचार्जी के लिए आसान नहीं रही। बिग बॉस में एक टास्क के लिए उन्होंने अपनी सेहत तक को खतरे में डाल दिया। गौरतलब है कि पोल टास्क के दौरान उनको कंई घंटो तक खड़ा रहना पड़ा था। इस टास्क को जितने के लिए देवोलीना ने अपने पैंट में पेशाब तक कर दिया था, लेकिन अफ़सोस वो ये टास्क तो नहीं जीत पाई लेकिन इससे उनके पैर में गहरी चोट आ गयी। जिसके लिए उन्हें अब ऑप्रेशन तक करवाना पड़ा।

वीडियो शेयर कर दी अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी

देवोलीना ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनको हॉस्पिटल के बेड पर देखा जा सकता है। इसके बाद अभिनेत्री को व्हीलचेयर पर और वाकर की मदद से चलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्हें चलने में परेशानी हो रही है।

BB की जर्नी को बताया रोलर-कोस्टर की राइड

अभिनेत्री ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी बिग बॉस 15 की जर्नी रोलर कोस्टर की राइड जैसी थी। फिजिकली, मेंटली और इमोशनली मैं कंई उतर चढ़ावों से होकर गुजरी हूँ। जैसा कि आप सभी जानते है कि पोल टास्क के दौरान मुझे चोट लग गयी थी और मेरे पैर ने पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया था।

उन्होंने आगे लिखा, ‘बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद मुझे तुरंत ही ऑप्रेशन करवाना पड़ा। उस समय मेरा आत्मविश्वाश पूरी तरह टूट गया था और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अपनी माँ और भाई के बिना मैं इससे कैसे डील करूं। मेरे पास ये सब सोचने के लिए एक दिन भी नहीं था और इसलिए मैं खुद ही ऑप्रेशन करवाने डॉक्टर के पास चली गई। यह मुश्किल समय था और मेरी इच्छा शक्ति और भगवान पर मेरे भरोसे से मुझे हिम्मत मिली।

इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में देवोलीना के दोस्त और उनके फैंस उनको हिम्मत देते और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ करते नजर आए।

Exit mobile version