Site icon www.4Pillar.news

Video : दीपिका पादुकोण पीवी सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलते हुए आई नजर, वीडियो शेयर कर पूछा, बताइये कौन जीता?

दीपिका पादुकोण ने अपने और पीवी सिंधु के बैडमिंटन मुकाबले का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। 

दीपिका पादुकोण ने अपने और पीवी सिंधु के बैडमिंटन मुकाबले का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु पिछले कुछ दिनों से साथ नजर आ रहें हैं। हाल ही में दीपिका ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दीपिका और पीवी सिंधु को बैडमिंटन खेलते देखा जा सकता है। इससे पहले भी दीपिका ने ओलिंपिक मैडल विजेता पीवी सिंधु के साथ तस्वीरें शेयर की थी।

वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका पूछती हैं, “बताइये कौन जीता?” इसके साथ ही पहले वाली तस्वीरों शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अपने जीवन के आम दिन में मैं पीवी सिंधु के साथ कैलोरी बर्न करते हुए। ”

यहां देखें दीपिका पादुकोण का ये वीडियो

दीपिका को पीवी सिंधु के साथ खेलता देख फैंस हैरान हैं। लोग अनुमान लगा रहें हैं कि दीपिका पीवी सिंधु की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। वहीं दीपिका वीडियो में पीवी सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलने की वजह बताती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं कि वह वर्ल्ड चैम्पियनशिप के लिए तैयारी कर रही थी तो उन्हें लगा कि मैं उनके लिए बेस्ट पार्टनर रहूंगी। पीवी सिंधु भी दीपिका के बारे में कहती है कि अगर वे बैडमिंटन खेलती तो टॉप की प्लेयर होती।

बात करें दीपिका के वर्कफ्रंट कई तो वे इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म जैसे द इंटर्न, फाइटर आदि की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Exit mobile version