Site icon www.4Pillar.news

Video: हुमा कुरैशी ने उड़ाया फराह खान के ऑउटफिट का मजाक, कहा-‘ये बेडशीट क्यों पहन ली’

फराह खान को ने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी फराह के ऑउटफिट को 'बेडशीट' कहते हुए नजर आ रही है। 

फराह खान ने हाल ही में अपने दोस्तों के साथ एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी फराह के ऑउटफिट को ‘बेडशीट’ कहते हुए नजर आ रही है।

बॉलीवुड की जानी मानी डायरेक्टर फराह खान को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। फराह के साथ उनके भाई और डायरेक्टर साजीद खान भी नजर आए। वहीं फराह-साजिद के अलावा एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और कंई अन्य लोग भी थे। लुक की बात करें तो फराह खान इस दौरान ग्रीन कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहने नजर आई। वहीं हुमा कुरैशी ने रेड शर्ट, जींस और लॉन्ग बूट्स कैरी किए। इस दौरान सभी ने पैपराजी को पोज दिए और अंदर चले गए।

हुमा कुरैशी ने फराह के ऑउटफिट को कहा ‘बेडशीट’

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी इस दौरान का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में फराह, हुमा, साजिद और कंई अन्य लोग नजर आ रहे है। इस वीडियो में फराह बता रही है कि उन्होंने सभी के लिए फ्लाइट तक पहुंचने के लिए चार्टेड कोच की व्यवस्था की है। इसके बाद वे एक-एक करके सभी की तरफ कैमरा घुमाती है और उनका रिएक्शन जानती है।

इसी बीच हुमा कुरैशी फराह से उनकी ड्रेस के बारे में पूछती है। हुमा, फराह से कहती है कि, ‘तुमने ये बेडशीट क्यों पहनी है ?’ इतना सुनते ही फराह नाराज होकर हुमा के हाथ से कैमरा ले लेती और कहती है कि, ‘जारा (ब्रैंड) तुम पर केस कर देगा।’

सेलेब्स ने किया रिएक्ट

फराह खान का ये वीडियो फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रहा है। अर्चना पूरन सिंह ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाहाहा।’ सोनू सूद ने लिखा, ‘आप सभी को मिस का रहा हूँ।’ सानिया मिर्जा ने लिखा, ‘आ जाओ।’  इसके अलावा भी सौन्दर्य शर्मा, शिव ठाकरे और सुंगंधा मिश्रा सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट किया है।

Exit mobile version