Site icon www.4Pillar.news

Video: कंगना रनौत से रावण पुतला दहन के समय नहीं चल पाया तीर, कमाल खान ने किया ट्रोल, बोले-वाह! जबरदस्त

Video: कंगना रनौत से रावण पुतला दहन के समय नहीं चल पाया तीर, कमाल खान ने किया ट्रोल, बोले-वाह! जबरदस्त

अभिनेत्री कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें धाकड़ गर्ल रावण का पुतला जलाती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, कंगना तीर को ठीक से नहीं चला पाई और इसी वजह से ट्रोल हो रही हैं। कंगना पर निशाना साधते हुए फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने एक ट्वीट किया है।

फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। हालांकि अपनी बेबाकी के कारण उन्हें कई बार मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा। उनके एक ट्वीट की वजह से उन्हें पुलिस तक ने गिरफ्तार कर लिया था। अब केआरके ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है।केआरके ने कंगना का एक वीडियो शेयर करते हुए अभिनेत्री का मजाक उड़ाया है। ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में कंगना रनौत रावण के पुतले पर तीर से निशाना लगाने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं।

कमाल खान का ट्वीट

दशहरा की शाम को कंगना रनौत दिल्ली के लाल किला मैदान पहुंची। जहां कंगना रनौत ने रावण के पुतले का दहन किया। ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना रनौत रावण दहन के लिए धनुष से बाण छोड़ती हैं। लेकिन वह तीर वहीं गिर जाता है। कंगना धनुष बाण नहीं चला पाई। कमाल राशिद खान ने अभिनेत्री के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,” वाह! कंगना जी ने क्या जबरदस्त निशाना लगाया है रावण पर। ” इस तरह केआरके ने कंगना को ट्रोल किया।

देखें वीडियो

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1716880627549810837

बता दें, दशहरा के मौके पर कंगना रनौत दिल्ली के लव कुश रामलीला मैदान में बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थी। रावण दहन के समय कंगना रनौत का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग कंगना रनौत को ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग कगना को सपोर्ट भी कर रहे हैं।

Exit mobile version