Site icon www.4Pillar.news

Video: अंकिता लोखंडे के हाथों लगी विक्की जैन के नाम की मेहँदी, 14 दिसंबर को होगी शादी 

अंकिता लोखंडे जल्द ही बॉयफ्रैंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी मेहँदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं जिनमें होने वाली दुल्हन काफी खुश नजर आ रही हैं। 

अंकिता लोखंडे जल्द ही बॉयफ्रैंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी मेहँदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं जिनमें होने वाली दुल्हन काफी खुश नजर आ रही हैं।

टेलीविजन की पॉप्युलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। कल यानि 11 दिसंबर को अंकिता की मेहँदी सेरेमनी थी। उनकी मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।

वीना नागदे ने लगाई मेहँदी

अंकिता लोखंडे को मेहँदी बॉलीवुड की फेमस मेहँदी आर्टिस्ट वीना नागदे ने लगाई। बता दे कि वीना बॉलीवुड की बहुत फेमस मेहँदी आर्टिस्ट हैं। बॉलीवुड की प्रत्येक एक्ट्रेस को वे ही मेहँदी लगती हैं। अंकिता से पहले वीना ने कैटरीना कैफ के हाथों में मेहँदी लगाई थी।

बेहद खुश नजर आई अंकिता

अंकिता लोखंडे अपनी मेहँदी सेरेमनी में बहुत खुश नजर आ रही थी। उनकी मुस्कुराहट तो मानो उनके प्री वेडिंग फंक्शन में चार चाँद लगाते नजर आई। अपने पिया के नाम की मेहँदी अपने हाथों में रचते देख अंकिता की ख़ुशी का तो ठिकाना ही नहीं था। उनके मेहँदी फंक्शन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहें हैं।

महाराष्ट्रियन रीती रिवाजो से होगी शादी

खबरों के मुताबिक अंकिता और विक्की के शादी के फंक्शन 3 दिनों तक चलेंगे। 11 दिसंबर को मेहँदी, 12 दिसंबर को को सगाई, 13 को हल्दी और शाम को संगीत और 14 दिसंबर को दोनों महाराष्ट्रियन रीती रिवाजो से शादी करेंगे।

प्री वेडिंग फोटोशूट

हाल ही में अंकिता ने अपना प्री वेडिंग फोटोशूट वीडियो शेयर किया था जो की बिलकुल किसी फिल्म के ट्रेलर की तरहं नजर आ रहा था।

अंकिता और विक्की के प्री वेडिंग फंक्शन के वीडियो और फोटोज ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। फैंस दोनों को नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएँ दे रहें हैं।

Exit mobile version