Site icon www.4Pillar.news

Video : भैंस का दूध निकालते हुए नेहा कक्क्ड़ की हुई हालत खराब, डर के मारे चीखने लगी सिंगर 

Video : भैंस का दूध निकालते हुए नेहा कक्क्ड़ की हुई हालत खराब, डर के मारे चीखने लगी सिंगर

नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा को कमर पर गमछा बांधकर भैंस का दूध निकलते देखा जा सकता है।

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी आवाज के दम पर लाखों-करोड़ो फैंस के दिलों पर राज करती हैं। नेहा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहतीं है, इसलिए सोशल मीडिया पर भी लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। उनके नाम से कई फैन पेज भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। उनके एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई वीडियो में नेहा को भैंस का दूध निकलते देखा जा सकता है। नेहा की यह वीडियो खूब वायरल हो रही है।

सिंगर नेहा कक्क्ड़ के फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा ने अपनी कमर पर एक गमछा बांधा हुआ है। इसके बाद नेहा बाल्टी लेकर भैंस के पास जाती हैं। पहले नेहा भैंस का दूध निकालना सिखती हैं और फिर पूछती हैं कि भैंस को दर्द तो नहीं होगा। इसके बाद नेहा खुद दूध निकलने की कोशिश करती है। इसके बाद उन्हें बाल्टी लेकर भागते हुए देखा जा सकता है।

यहां देखिये नेहा ककक्ड़ का ये वीडियो

नेहा के इस वीडियो पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहें है। कुछ लोग सिंगर को क्यूट बता रहें तो कुछ ओवरएक्टिंग की बात भी कह रहें हैं। बात करें नेहा की प्रोफेशनल लाइफ की तो हाल ही में उन्होंने डायरेक्शन में भी अपना हाथ आजमाया। उन्होंने एक गाने ‘पीने लगे हो’ को डायरेक्ट किया। जिसमें उनके पति रोहनप्रीत सिंह और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन नजर आ रहें हैं। नेहा का यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है।

Exit mobile version